कोविड महामारी में बेहतर काम के लिए राज्‍यपाल ने की विधायक इंद्रदत्‍त लखनपाल की सराहना

Himachal Governor Praise Congress MLA हिमाचल के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कोविड महामारी के दौर में बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल के काम की सराहना की है। उन्होंने पत्र भेज कर इंद्रदत्‍त लखनपाल को अच्छे काम के लिए साधुवाद दिया

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 02:42 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 02:42 PM (IST)
कोविड महामारी में बेहतर काम के लिए राज्‍यपाल ने की विधायक इंद्रदत्‍त लखनपाल की सराहना
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कोविड महामारी के दौर में बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल के काम की सराहना की है।

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। Himachal Governor Praise Congress MLA, हिमाचल के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कोविड महामारी के दौर में बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल के काम की सराहना की है। उन्होंने पत्र भेज कर इंद्रदत्‍त लखनपाल को अच्छे काम के लिए साधुवाद दिया और आगे भी जनता की इसी प्रकार सहायता करते रहने का आह्वान किया। बड़सर के विधायक ने जनता के बीच रहते हुए इस कोरोना काल में जो सेवा की है वह बाकी सभी विधायकों के लिए प्रेरणा है। इनके द्वारा स्थापित राशन बैंक के माध्यम से विधानसभा क्षेत्र के ऐसे सभी परिवारों को, जिन्हें राशन की आवयश्कता है उनसे संपर्क साधकर प्रधान और उपप्रधान की ओर से राशन वितरित किया जा रहा है।

इनके द्वारा फ़ोन नंबर हेल्पलाइन भी शुरू की गई है, जिस पर विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों की समस्याएं राजनीतिक विचारधारा से ऊपर उठकर सुनी जा रही हैं। इसके अलावा एक मुफ्त एंबुलेंस भी चलाई गई है, जो पूरी विधानसभा में जिसे भी ज़रूरत हो उसके लिए 24 घंटे उपलब्ध है। विधायक इंद्रदत लखनपाल जनता के बीच बहुत सरलता से रहते हैं और इनसे मिलना भी बहुत आसान है।

इन्होंने जनता के मांगने पर पानी के टैंकर तक कई गावों में पहुंचाए हैं। अपनों को जब लोग कोरोना के बीच कंधा तक नहीं दे रहे थे तो यह अपने परिवार संग कंधा देने पहुंच गए और अंतिम संस्कार भी करवाया। यह बहुत लोगों की मदद अंतिम संस्कार के लिए कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने पर आज जेपी नड्डा सहित वरिष्‍ठ नेता करेंगे त्रिदेवों से संवाद, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: दो साल से छोटे बच्‍चों को न पहनाएं मास्‍क, घर में देखभाल के दौरान भी बरतें ये सावधानियां

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में तीन माह में हुई 1994 कोरोना संक्रमितों की मौत, आंकड़े ने बढ़ाई चिंता, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में कोरोना काल में गिरा अपराधों का ग्राफ, महिला क्रूरता के मामलों में गिरावट, इनमें हुई बढ़ोत्तरी

chat bot
आपका साथी