श्री बालाजी अस्पताल में पहली से तीन दिन तक फ्री ओपीडी सुविधा

श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा के 14 वर्ष पूरे होने पर पहली नवंबर से तीन दिनों तक फ्री ओपीडी की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी। यही नहीं सभी प्रकार की जांच-ऑपरेशन पर 20 फीसदी तक की छूट भी रहेगी। यह छूट पहली नवंबर से तीन नवंबर तक र

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Oct 2018 11:08 PM (IST) Updated:Sat, 27 Oct 2018 11:08 PM (IST)
श्री बालाजी अस्पताल में पहली से तीन दिन तक फ्री ओपीडी सुविधा
श्री बालाजी अस्पताल में पहली से तीन दिन तक फ्री ओपीडी सुविधा

संवाद सहयोगी, कांगड़ा : श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा के 14 वर्ष पूरे होने पर पहली से तीन नवंबर तक फ्री ओपीडी की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी और ऑपरेशन पर 20 फीसद तक छूट भी दी जाएगी। इसके अलावा मरीजों को दवाएं भी नि:शुल्क दी जाएंगी।

अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ. राजेश शर्मा ने पत्रकारों को बताया तीन दिन तक

किसी भी मरीज से अस्पताल में चेकअप करवाने के लिए पर्ची नहीं बनेगी। अस्पताल को शुरू करने से अब तक के सफर में कई पड़ाव आए। इसमें हमने बहुत कुछ सीखा और आधुनिकीकरण की तरफ बी कदम बढ़ाए हैं। उनका प्रयास है अस्पताल में हर सुविधा मुहैया करवाई जाए। इसके लिए समय-समय पर मशीनों को अपग्रेड किया है ताकि किसी तरह की कमी न रहे।

अस्पताल में ये सुविधाएं उपलब्ध

श्री बालाजी अस्पताल में अत्याधुनिक 16 स्लाइस सीटी स्कैन व 1.5 टेस्ला एमआरआइ मशीन भी उपलब्ध है। साथ ही प्रदेश की एकमात्र 4 डी अल्ट्रासाउंड मशीन की सुविधा भी है। आधुनिक रेडियोलॉजी विभाग के साथ मेडिकल विशेषज्ञ, स्त्री रोग विशेषज्ञ, हड्डी रोग विशेषज्ञ, शिशु रोग विशेषज्ञ, यूरोलॉजिस्ट, गैस्ट्रोएंट्रोलॉजिट,सर्जन, हृदय रोग विशेषज्ञ, न्यूरोसर्जन, ईएनटी विशेषज्ञ, नेत्र रोग विशेषज्ञ, दंत रोग विशेषज्ञ, एनेस्थीसिया विशेषज्ञ व फिजियोथैरेपिस्ट की सुविधा भी उपलब्ध है।

chat bot
आपका साथी