चड़ी में कार सवार धर्मशाला के युवकों से 8.81 ग्राम चिट्टा पकड़ा

eight gram chitta recovered, पुलिस थाना शाहपुर की टीम ने चंबी-चड़ी सड़क पर नाके के दौरान एक ऑल्टो कार में सवार तीन युवकों से 8.81 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 10:58 AM (IST) Updated:Tue, 12 Feb 2019 10:58 AM (IST)
चड़ी में कार सवार धर्मशाला के युवकों से 8.81 ग्राम चिट्टा पकड़ा
चड़ी में कार सवार धर्मशाला के युवकों से 8.81 ग्राम चिट्टा पकड़ा

जेएनएन, शाहपुर। पुलिस थाना शाहपुर की टीम ने नशा माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने सोमवार देर रात चंबी-चड़ी सड़क पर नाके के दौरान एक ऑल्टो कार में सवार तीन युवकों से 8.81 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। दैनिक जागरण को मिली सूचना के मुताबिक गिरफ्तार सभी युवक धर्मशाला के निवासी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह भी पता लगाने में जुट गई है कि आखिर नशे की इतनी पड़ी खेप कहा से लाई गई है तथा इसे कहां ले जाया जा रहा था।

शाहपुर पुलिस ने सोमवार देर रात   चंबी-चड़ी सड़क पर नाका लगाया था, इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही ऑल्टो कार एचपी 01डी 4181 को रोक कर तलाशी ली तो पॉलीथिन के लिफाफे में चिट्टे की खेप बरामद की गई। पुलिस ने गाड़ी में सवार रमन कुमार (28) पुत्र हरि सिंह निवासी अप्पर बड़ोल धर्मशाला, अभिनव (28) पुत्र कुलदीप निवासी रामनगर धर्मशाला व चंद्रेश कुमार (30) पुत्र विधि चंद निवासी लोअर बड़ोल धर्मशाला को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।शाहपुर थाना प्रभारी राकेश ने दैनिक जागरण को बताया पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। नशा माफिया के खिलाफ पुलिस ने मुहिम छेड़ रखी है।

chat bot
आपका साथी