भ्रष्टों को किस गंगा में डुबकी लगाकर पवित्र कर रही भाजपा : राणा

चुनावों के समय जिन्हें भ्रष्ट कहकर आंखें दिखाई उन्हीं लोगों की बनाई सीढि़ पर भाजपा सरकार बनाने का प्रयास कर रही है।भाजपा को सत्ता की भूख में न संविधान की फिक्र है और न ही लोकतंत्र में आए फैसले का सम्मान कर रही है।भाजपा स्पष्ट करे कि जिन्हें राजनीतिक मंचों से भ्रष्ट कहते थे और करोड़ों रूपए के घोटालों के आरोप लगाकर मामले दर्ज किए थे उन्हें कौन सी गंगा में डुबकी लगाई कि अब वो पवित्र हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 04:23 PM (IST) Updated:Tue, 26 Nov 2019 04:23 PM (IST)
भ्रष्टों को किस गंगा में डुबकी लगाकर पवित्र कर रही भाजपा : राणा
भ्रष्टों को किस गंगा में डुबकी लगाकर पवित्र कर रही भाजपा : राणा

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : चुनाव के समय जिन्हें भ्रष्ट कहकर आंखें दिखाई, उन्हीं लोगों की बनाई सीढ़ी पर भाजपा सरकार बनाने का प्रयास कर रही है। भाजपा को सत्ता की भूख में न संविधान की फिक्र है और न ही लोकतंत्र में आए फैसले का सम्मान कर रही है। भाजपा स्पष्ट करे कि जिन्हें राजनीतिक मंचों से भ्रष्ट कहते थे और करोड़ों रुपये के घोटालों के आरोप लगाकर मामले दर्ज किए थे, उन्हें कौन सी गंगा में डुबकी लगाई कि अब वे पवित्र हो गए हैं।

यह बात कांग्रेस नेता व सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा मंगलवार को जारी प्रेस बयान में कही। उन्होंने कहा कि उसूल की बात करने वाली भाजपा की केंद्र सरकार ने देश में अघोषित एमरजेंसी जैसे हालात बना दिए हैं, जहां लोगों की स्वतंत्रता व विचारों की अभिव्यक्ति को कार्यवाही का डर दिखाकर दबाया जा रहा है।

राणा ने कहा कि भाजपा में वन मैन शो चल रहा है जिस पर भाजपा की वर्षो से सहयोगी पार्टी रही शिवसेना का ही भरोसा उठ गया है। शिवसेना द्वारा भाजपानीत गठबंधन से नाता तोड़ने के बाद भी भाजपा महाराष्ट्र में सत्ता हथियाने का कुप्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि इस सरकार का केवल एक ही एजेंडा है कि सभी राज्यों पर कब्जा किया जा सके तथा जुमलेबाजी की दुकान चलती रहे।

chat bot
आपका साथी