घुमारवीं पुलिस उगलवाएगी बाइक चोरी के राज

मंडी जिले के सरकाघाट, बलद्वाडा इलाके में बाइक चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने वाले युवक को स्थानीय पुलिस ने अपने यहां के अनसुलझे मामलों को सुलझाने के लिए प्रोडक्शन वारंट पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Dec 2018 08:39 PM (IST) Updated:Wed, 26 Dec 2018 08:39 PM (IST)
घुमारवीं पुलिस उगलवाएगी बाइक चोरी के राज
घुमारवीं पुलिस उगलवाएगी बाइक चोरी के राज

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : मंडी जिले के सरकाघाट, बलद्वाडा इलाके में बाइक चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने वाले युवक को स्थानीय पुलिस ने अपने यहां के अनसुलझे मामलों को सुलझाने के लिए प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। कोर्ट के आदेश पर लाए इस आरोपित को रिमांड पर भेजा गया है।

जिला जेल में न्यायिक हिरासत से प्रोडक्शन वारंट पर लेने के बाद बुधवार को पुलिस ने उससे अपने यहां हुई कई वारदातों के संबंध में पूछताछ की। इस दौरान उससे घुमारवीं पुल व शहर के बाकी हिस्सों में हुई वारदातों के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी जुटाई। पुलिस को उम्मीद है कि इस युवक से पुलिस बाइक चोर गिरोह के बाकी सदस्यों तक पहुंचने में कामयाबी मिल सकती है। पुलिस के अनुसार अमित कुमार निवासी गांव भांवला, तहसील सरकाघाट जिला मंडी के खिलाफ बाइक चोरी के कई केस दर्ज हैं। इस दौरान उसके कब्जे से पुलिस ने कई बाइक बरामद भी किए हैं। ऐसे ही कुछ मामलों के कारण अमित न्यायिक हिरासत में था। अब घुमारवीं पुलिस ने कोर्ट के माध्यम से उसे प्रोडक्शन वारंट के जरिए अदालत से रिमांड पर ले लिया है। पुलिस को उम्मीद है कि उससे पूछताछ के बाद पुलिस अपने यहां के कुछ और मामलेां को सुलझाने में कामयाब हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी