कैथल में एक सप्ताह बाद मिले दो कोरोना पॉजिटिव, पिता और दो साल की बेटी संक्रमित

कैथल में दो सप्‍ताह बाद कोरोना वायरस संक्रमण का केस सामने आया है। एक पिता और उसकी दो साल की बेटी कोरोना वायरस पॉजिटिव है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 15 May 2020 01:37 PM (IST) Updated:Fri, 15 May 2020 01:37 PM (IST)
कैथल में एक सप्ताह बाद मिले दो कोरोना पॉजिटिव, पिता और दो साल की बेटी संक्रमित
कैथल में एक सप्ताह बाद मिले दो कोरोना पॉजिटिव, पिता और दो साल की बेटी संक्रमित

पानीपत/कैथल, जेएनएन।  कोरोना वायरस के केस रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। पहले पानीपत, फ‍िर अंबाला, जींद, करनाल के बाद कैथल में एक के बाद एक केस सामने आ रहा है।  कैथल में एक सप्ताह बाद ढांड क्षेत्र में फिर से कोरोनावायरस ने दस्तक दी है। बलराज नगर में केस मिलने के अब ढांड क्षेत्र में कोरोना के दो पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। शुक्रवार को फ्लू कॉर्नर में लिए गए 139 सैंपलों की रिपोर्ट आई है। ढांड कस्बे के दो व्यक्ति कोरोना के पॉजिटिव मिले हैं। अब शहर के अलावा अब ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना की दस्तक के बाद स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ गई है। वहीं, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग लगातार लोगों को कोरोना प्रति सतर्कता बरतने को जागरूक कर रहा है।

कैथल में दो कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप मच गया है। 30 वर्षीय पिता और 2 वर्षीय पुत्री कोरोना वायरस से संक्रमित है। कोरोना पॉजिटिव ढांड की अनाज मंडी में आढ़ती है। संक्रमित व्यक्ति ढांड के मेन बाजार के रहने वाले हैं। स्वास्थ्य विभाग कैथल की टीम ने दोनों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया है।

राधा स्‍वामी कॉलोनी सब्‍जी मंडी के दोनों मामले

ढांड की राधास्वामी कॉलोनी सब्जी मंडी के पास यह दोनों मामले सामने आए। इसके साथ ही कैथल में अब कुल तीन एक्टिव केस हो गए हैं, जबकि दो संक्रमित स्वस्थ हो कर घर लौट चुके हैं।

लगातार स्‍क्रीनिंग जारी है

कैथल के लोगों को कोरेाना वायरस से निजात दिलाने के लिए लगातार स्‍क्रीनिंग की जा रही है। बलराज नगर को पहले ही कंटेंनमेंट जोन में शामिल किया गया है। इस क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग की चार टीमें स्‍क्रीनिंग कर रही हैं। सिविल सर्जन डा. राकेश सहल ने बताया कि विभाग की ओर से स्क्रीनिंग जारी है। फिलहाल कुछ लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है। विभाग की ओर से लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: सड़क हादसे ने लील ली तीन की जान, बाइक सवार पति-पत्नी और पौत्र की मौत

ये भी पढ़ें: शराब माफिया का मुफीद ठिकाना बन चुका ये शहर, खाकी से लेकर खादी की बड़ी भूमिका

ये भी पढ़ें: बेखौफ लूट का खेल, पूर्व विधायक के साझीदार का गुर्गा ले गया शराब की पेटियां




ये भी पढ़ें: जिंदगी की जद्दोजहद में जोखिम को न्योता दे रहे प्रवासी, पार कर रहे यमुना

ये भी पढ़ें: नशे की वजह से बिखर गया परिवार, बड़े ने सोते समय छोटे भाई को मार डाला

ये भी पढ़ें: Liquor Scam पूर्व विधायक ने अपने ही सील गोदाम से चोरी करवाई थी शराब, स‍तविंद्र राणा गिरफ्तार

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी