पानीपत/जींद, जेएनएन। नशे की लत की वजह से एक परिवार बिखर गया। मामूली विवाद से बड़े भाई ने छोटे की हत्‍या कर दी। छोटा भाई सो रहा था तभी बड़े तेजधार हथियार से हमला कर दिया, ि‍जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सफीदो के वार्ड 13 में वीरवार दोपहर को एक युवक ने सो रहे अपने छोटे भाई पर तेजधार हथियार से वार करके हत्या कर दी। स्वजनों का कहना है कि आरोपित ने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया है। हत्या करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। 

वार्ड 13 निवासी शीला देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका छोटा बेटा भूपेंद्र उर्फ भूपन वीरवार दोपहर को घर पर सो रहा था। इस दौरान उसका बड़ा बेटा देवेंद्र उर्फ चांदी शराब पीकर आया। आते ही आरोपित ने भूपेंद्र उर्फ भूपन के छाती पर तेजधार हथियार से वार कर दिया। भूपेंद्र को घायल अवस्था में पानीपत के निजी अस्पताल में दाखिल किया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसने बताया कि देवेंद्र उर्फ चांदी शराब पीने का आदी थी और घर पर आकर झगड़ा करता था। दो दिन पहले भी दोनों भाइयों में झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश के चलते उसकी हत्या की है। 

पत्नी ने बताया था जान का खतरा 

आरोपित देवेंद्र उर्फ चांदी की पत्नी पूजा ने कहा कि उसका पति शराब के नशे में उग्र हो जाता है। पिछले कई दिनों से देवेंद्र शराब के नशे में धुत होकर परिवार के साथ मरने मारने पर उतारू हो जाता था। बुधवार को तेजधार हथियार से उनको भी मारने का प्रयास किया था। इसके बाद पुलिस को शिकायत देकर जान का खतरा बताया था, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की। पार्षद गौरव रोहिला ने कहा कि शिकायत मिलते ही पुलिस अगर देवेंद्र उर्फ चांदी को हिरासत में ले लेती भूपेंद्र की जान बच जाती। 

शहर थाना सफीदों प्रभारी देवीलाल ने बताया कि आरोपित देवेंद्र उर्फ चांदी का उसके छोटे भाई भूपेंद्र उर्फ भूपन के बीच तनाव रहता था। आरोपित शराब पीने का आदि है। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस