अभय चौटाला ने कहा- भाजपा से मिले भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पार्टी की बी टीम बनी कांग्रेस

इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने मानेसर भूमि घोटाले में ईडी की भूपेंद्र सिंह हुड्डा को दी गई क्लीन चिट पर सवाल उठाए हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 26 Jun 2020 12:18 PM (IST) Updated:Fri, 26 Jun 2020 12:18 PM (IST)
अभय चौटाला ने कहा- भाजपा से मिले भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पार्टी की बी टीम बनी कांग्रेस
अभय चौटाला ने कहा- भाजपा से मिले भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पार्टी की बी टीम बनी कांग्रेस

जेएनएन, चंडीगढ़। जाटों के गढ़ बरोदा विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव को लेकर सियासी माहौल बनने लगा है। हलके में जीत की हैट्रिक लगा चुकी कांग्रेस की घेराबंदी करते हुए इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने भाजपा से मिलीभगत के आरोप लगाए हैं। साथ ही कांग्रेस विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेेंद्र सिंह हुड्डा पर जुबानी हमला बोला।

चंडीगढ़ स्थित पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से रू-ब-रू अभय चौटाला ने कहा कि जब मानेसर जमीन अधिग्रहण मामले में सीबीआइ की चार्जशीट में हुड्डा का नाम शामिल है तो प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी रिपोर्ट में उनका नाम कैसे हटा दिया। कानूनन सीबीआइ की चार्जशीट में जिनके नाम होंगे, उन पर ईडी और इनकम टैक्स की कार्रवाई बनती है। भाजपा से मिलीभगत के चलते ही उन्हें बचाने की कोशिश की गई है।

चौटाला ने आरोप जड़ा कि राज्यसभा चुनावों में स्याही विवाद के जरिये हुड्डा ने सुभाष चंद्रा को जितवा दिया। इस अहसान का बदला उतारने के लिए ही इस बार भाजपा ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ अपना उम्मीदवार नहीं उतारा। जब भाजपा अन्य राज्यों में सभी राज्यसभा सीटों पर उम्मीदवार उतार रही है तो हरियाणा में क्यों नहीं। इस सवाल का जवाब हर कोई जानता है।

अभय चौटाला ने अपने भतीजे और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी पार्टी से निकलकर गए जो लोग हमें भाजपा की बी टीम बताते थे, वह तो सरकार में ही शामिल हो गए। यह भी हो सकता कि वह अपनी पार्टी का विलय भी भाजपा में कर दें।

भाजपा के पानीपत जिला संस्कृति प्रकोष्ठ के संयोजक कपिल बुद्धिराजा इनेलो में

भाजपा के पानीपत जिला संस्कृति प्रकोष्ठ के संयोजक कपिल बुद्धिराजा ने इनेलो ज्वाइन कर ली है। अभय चौटाला ने उन्हें पटका पहनाते हुए कहा कि शुक्रवार को सिरसा में 500 से ज्यादा लोग दूसरी पार्टियां छोड़कर इनेलो में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: हथियार रखने व चलाने के नियमों में बड़ा बदलाव, शादी में फायरिंग की तो दो साल कैद, एक लाख जुर्माना

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में बड़ा गोलमाल, सेंट्रल जीएसटी ने हिसार व फतेहाबाद में पकड़ा 1500 करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा

यह भी पढ़ें: किसानों के लिए अच्छी खबर, सब सर्फेस ड्रिप इरीगेशन ट्रायल सफल, बचेगा 50 प्रतिशत तक पानी

यह भी पढ़ें: कोरोना टेस्ट रिपोर्ट में फर्जीवाड़ा, अस्पताल व लैब ने नेगेटिव को पॉजीटिव बता लूटे लाखों 

chat bot
आपका साथी