खनन माफियाओं की खैर नहीं, हरियाणा के गृह मंत्री ने SP को दी खुली छूट, बोले: 'मेरा नाम लो और बस ठोक दो'

अनिल विज ने करनाल पुलिस को खुली छूट दे दी है। उन्‍होंने कहा अवैध खनन मामले में माफियाओं को ठोक दो। सोमवार को गृह मंत्री करनाल गए थे। करनाल के घरौंडा में खनन माफिया के जरिए डीएसपी मनोज कुमार को कुचलने की कोशिश की गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2023 08:39 PM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2023 08:39 PM (IST)
खनन माफियाओं की खैर नहीं, हरियाणा के गृह मंत्री ने SP को दी खुली छूट, बोले: 'मेरा नाम लो और बस ठोक दो'
हरियाणा के गृह मंत्री ने कहा मेरा नाम लेकर खनन माफियाओं को ठोक दो

हरियाणा, जागरण डेस्‍क: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अवैध खनन के मामले में करनाल के एसपी को खुली छूट दी है। उन्‍होंने कहा कि उनका नाम लेकर खनन माफियाओं को ठोक दो। गृह मंत्री सोमवार को करनाल पहुंचे थे। गृह मंत्री ने यहां घरौंडा में हुए अवैध खनन मामले में एसपी को माफिया की गैंग में शामिल सभी लोगों को पकड़ने के निर्देश दिए। उन्‍होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्‍शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: Haryana: आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर जेजेपी ने कसी कमर, डिप्टी सीएम दुष्यंत ने की अहम बैठक 

करनाल के घरौंडा में खनन माफिया के जरिए डीएसपी मनोज कुमार को कुचलने की कोशिश की गई थी। डीएसपी मनोज अवैध खनन की सूचना पर रेड करने गए थे। उन्‍होंने मौके पर पहुंचकर रेत से भरे डंपर को रोकने की कोशिश की तो खनन माफिया और उसके कारिंदे फरार हो गए।

करनाल पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। वाहनों को जब्‍त करके जुर्माना भी लगाया गया है। गृह मंत्री अनिल विज ने इस मामले में एसपी करनाल को सख्‍त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

कांग्रेस पर कसा तंज 

अनिल विज ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि इनके खुद के हाथ तो मिले हुए नहीं हैं तो ये दूसरों से क्‍या हाथ मिलाएंगे। इसके साथ ही अभय चौटाला की यात्रा पर भी हमला बोलते हुए कहा कि जब किसी के पास कोई काम नहीं होता तो घूमना और सैर करना अच्‍छा होता है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: युवाओं पर भारी पड़ रही विदेश जाने की ललक, एक साल में धोखाधड़ी के 25 केस दर्ज

chat bot
आपका साथी