Move to Jagran APP

Gurugram News: गुरुग्राम में बिजली गुल, दिख रही ब्लैक आउट जैसी स्थिति; पानी के लिए भटकते नजर आए लोग

देश के अलग-अलग हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है। लोग बिजली के भरोसे ही गर्मी को झेल रहे हैं। लेकिन तपती धूप और प्रचंड गर्मी में पारा चढ़ने के साथ ही बिजली की खपत बढ़ने से बिजली कटौती से गुरुग्राम में शाम सात बजे लेकर एक बजे तक ब्लैकआउट जैसी स्थिति रही। आईएमडी ने अगले पांच दिन के लिए ‘रेड अलर्ट’ जारी करते किया है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Published: Thu, 23 May 2024 05:07 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 05:07 AM (IST)
गुरुग्राम में बिजली गुल, दिख रही ब्लैक आउट जैसी स्थिति

 जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। देश के अलग-अलग हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है। लोग बिजली के भरोसे ही गर्मी को झेल रहे हैं। लेकिन तपती धूप और प्रचंड गर्मी में पारा चढ़ने के साथ ही बिजली की खपत बढ़ने से बिजली कटौती से गुरुग्राम में शाम सात बजे लेकर एक बजे तक ब्लैकआउट जैसी स्थिति रही।

लोगों को बिना बिजली के ही रात काटनी पड़ रही हैं। बिजली कटौती के चलते पानी के लिए लोग भटकते नजर आए। हर सेक्टर और कॉलोनी में कट के कारण हाहाकार मचा हुआ हैं। बिजली निगम के अधिकारी कुंभकर्ण नींद में सो रहे है। बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से लोगों को रात अपने घर के बाहर गुजरानी पड़ रही हैं।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अगले पांच दिन के लिए ‘रेड अलर्ट’ जारी किया है और दिल्ली के कई हिस्सों में भीषण लू चलने का अनुमान जताया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.