Move to Jagran APP

Sonipat Crime: युवक ने भाई, भाभी व तीन महीने के भतीजे की गंडासी से काटकर की हत्या, इंटरकास्ट मैरिज से था खफा

Sonipat Crime News सोनीपत के गांव बिंदरौली में युवक ने भाई भाभी व तीन महीने के भतीजे की हत्या कर दी। सुबह हुई कहासुनी हत्याओं में बदल गई। प्राथमिक जानकारी के अनुसार मनदीप ने अपने भाई अमरदीप भाभी मधु व तीन माह के भतीजे शिवम की हत्या कर दी। आरोपित ने गंडासी से हमला करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

By Deepak Gijwal Edited By: Abhishek Tiwari Published: Thu, 23 May 2024 09:39 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 12:19 PM (IST)
युवक ने भाई, भाभी व तीन महीने के भतीजे की गंडासी से काटकर की हत्या

जागरण संवाददाता, सोनीपत। छोटे भाई की इंटरकास्ट मैरिज से ख़फ़ा बड़े भाई ने छोटे भाई, उसकी पत्नी और तीन महीने के भतीजे की हत्या कर दी। ट्रिपल मर्डर से बिंधरौली में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही थाना कुंडली पुलिस मौके पर पहुंची। वारदात के बाद आरोपित भाई फरार है। मृतकों की पहचान अमरदीप (28), उनकी पत्नी मधु (25) और बेटे शिवम (3 माह) के रूप में हुई है।

अमरदीप सोनीपत नगर निगम में कौशल रोजगार कार्यालय के तहत परिवार पहचान पत्र विभाग में तैनात था और उसने इंटरकास्ट मधु नाम की महिला से शादी की थी। मधु ने तीन माह पहले ही एक बेटे को जन्म दिया था लेकिन किसी बात को लेकर अमरदीप का भाई मंदीप से ईर्ष्या पाले हुए था।

आवाज सुनकर दौड़े आसपास के लोग

देर रात जब अमरदीप घर के आंगन में सो रहा था तब पहले तो मंदीप ने अमरदीप पर तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। इसके मधु और तीन माह के मासूम शिवम को भी बेरहमी से मौत के घाट उतारा कर भाग गया। सुबह उनके पिता ने तीनों के शव देखे। रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

एसीपी मुकेश जाखड़ ने बताया कि आरोपित मंदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और हत्याकांड के पीछे के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.