निर्दलीय MLA कुंडू व पूर्व मंत्री ग्रोवर का विवाद गर्माया, दोबारा आरोप पर लीगल नोटिस भेजा

हरियाणा के महम के विधाय‍क बलराज कुंडू और भाजपा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर का विवाद गर्मा गया है। कुंडू ने दाेबारा आरोप लगाए तो ग्रोवर ने उनको कानूनी नोटिस भेज दिया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 10:27 AM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 10:27 AM (IST)
निर्दलीय MLA कुंडू व पूर्व मंत्री ग्रोवर का विवाद गर्माया, दोबारा आरोप पर लीगल नोटिस भेजा
निर्दलीय MLA कुंडू व पूर्व मंत्री ग्रोवर का विवाद गर्माया, दोबारा आरोप पर लीगल नोटिस भेजा

रोहतक, जेएनएन। महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू और भाजपा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर का विवाद गर्मा गया है। कुंडू ने एक बार फिर पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाया और इसकी जांच की मांग उठाई। इस पर मनीष ग्रोवर ने बलराज कुंडू को मानहानि का नोटिस भेज दिया। ग्रोवर ने विधायक कुंडू से 15 दिन में जवाब मांगा है। ग्रोवर द्वारा लीगल नोटिस भेजने के बाद इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है।

खुद व रिश्तेदारों की कंपनियों को पहुंचाया ग्रोवर ने फायदा : कुंडू

विधायक बलराज कुंडू ने रोहतक के सर्किट हाऊस में पत्रकारों से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने मंत्री रहते परिवार के सदस्यों व रिश्तेदारों की कंपनियों को फायदा पहुंचाने का काम किया। पानीपत शुगर मिल में शीरे का बड़े स्तर पर गोलमाल हुआ है। आठ हजार टन शीरे का हिसाब ही मिल प्रबंधन के पास नहीं है। उन्होंने कहा कि 33 सौ करोड़ का घोटाला प्रदेश की शुगर मिलों में हुआ है, जिसकी जांच होनी चाहिए।

कुंडू ने जाट आरक्षण हिंसा को लेकर भी प्रकाश कमेटी की जांच उजागर करने की मांग उठाई। उन्‍होंने कहा, कि जाट आंदोलन के दौरान पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर की भूमिका संदिग्ध रही है। उन्होंने धनखड़ बंधु द्वारा दी गई शिकायत के मामले में कहा कि पूर्व मंत्री की दबाव में आकर केस दर्ज किया है। पुलिस को सात दिन का समय दिया गया है, इसके बाद अपने समर्थकों के साथ सिविल लाइन थाने में फिर से गिरफ्तारी देने जाएंगे।

ग्रोवर ने कुंडू को लीगल नोटिस भेजकर मांगा 15 दिन में जवाब

विधायक बलराज कुंडू द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर से मीडिया कर्मियों ने प्रतिक्रिया लेनी चाही। मनीष ग्रोवर ने जवाब देने से इन्कार कर दिया। शाम को पूर्व मंत्री की तरफ से अधिवक्ता राकेश कुमार सपड़ा की तरफ से विधायक बलराज कुंडू को लीगल नोटिस भेजा गया।

अधिवक्ता की तरफ से बताया गया है कि विधायक बलराज कुंडू ने 3 जनवरी 2020 को मैना पर्यटन केंद्र में प्रेसवार्ता करके मनीष ग्रोवर पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाकर उनकी छवि को खराब किया। कुंडू ने भ्रष्टाचार के साथ-साथ जाट आरक्षण आंदोलन हिंसा में जिक्र करके आम लोगों में उनकी छवि को ठेस पहुंचाई। इस मामले में विधायक 15 दिनों के अंदर सार्वजनिक रूप से माफी मांगे, अन्यथा आपराधिक मानहानि की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: युवकों से बचने को मलेशिया गई युवती, फिर भी पीछा न छोड़ा तो फेसबुक पर लाइव होकर की आत्‍महत्‍या

chat bot
आपका साथी