बरनाला, जेएनएन।  दो दोस्त युवकों की छेड़छाड़ से आहत एक युवती को पहले अपना देश छोडऩा पड़ा। बाद में उसने जान देना ही बेहतर समझा। युवती ने आत्महत्या 17 जनवरी को मलेशिया में की। वह कुछ महीने पहले ही वहां गई थी। जान देने के दौरान उसने एक आरोपित युवक ने फेसबुक पर वीडियो कॉल भी की। उसी कॉल के दौरान युवती ने पंखे से फंदा लगा लिया।

पंखे से फंदा लगाकर की आत्महत्या, दोनों आरोपितों के खिलाफ मां की शिकायत पर केस दर्ज

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपित उसे अश्लील वीडियो व मैसेज भी भेजते थे और कई बार उन्होंने ब्लैकमेल कर खाते में पैसे भी डलवाए। मामले की शिकायत पुलिस को भी की गई थी, लेकिन उन्होंने समझौता करवा दिया। अब मंगलवार देर रात युवती का शव उसके घर पहुंचा है।

बरनाला के सेखा रोड निवासी मनु की मां परमजीत कौर ने आरोप लगाया कि मिलन (निवासी गांव खुड्डी कलां बरनाला) व दीप (निवासी गांव सहारन माजरा तहसील लुधियाना) उनकी बेटी को काफी समय से परेशान करते थे। कई बार अश्लील हरकतें भी की थीं। जुलाई 2019 में उन्होंने हेल्पलाइन 181 पर शिकायत की, लेकिन थाना सदर ने कोई कार्रवाई नहीं की। शिकायत वापस करवा दी गई।

परमजीत कौर ने बताया कि छुटकारा पाने के लिए उन्होंने बेटी को 27 अगस्त, 2019 को मलेशिया भेज दिया। उसके बाद आरोपित उन्हें भी धमकाने लगे। इसी बीच उन्होंने फर्जी फेसबुक व ईमेल अकाउंट बना बेटी को अश्लील मैसेज व वीडियो भेजने शुरू कर दिए। ब्लैकमेल कर कई बार पैसे भी खाते में डलवाए।

उन्‍होंने बताया कि 16 जनवरी की रात मिलन व दीप की वीडियो कॉल बेटी को आई और वे उसे परेशान करने लगे। बेटी इतनी तंग आ गई कि उसने कमरे में ही पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। वीडियो कॉल के दौरान आरोपित ने घटनाक्रम का स्क्रीनशॉट लेकर मलेशिया में ही अपनी एक दोस्त निशा को भेजा। तब तक काफी देर हो गई थी। एसएसपी हरजीत ङ्क्षसह ने बताया कि युवती की मां परमजीत कौर के बयान पर दोनों आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!