Vikram Vedha: ऋतिक-सैफ की विक्रम वेधा हुई रिलीज, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हिंदी में मुफ्त देखिए तमिल विक्रम वेधा

Tamil Vikram Vedha In Hindi On OTT हिंदी और तमिल दोनों फिल्मों को पुष्कर गायत्री ने निर्देशित किया है। ऋतिक और सैफ की फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त जोश है। उम्मीद की जा रही है कि विक्रम वेधा सिनेमाघरों में बड़ी ओपनिंग लेने वाली है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 30 Sep 2022 09:08 AM (IST) Updated:Fri, 30 Sep 2022 09:08 AM (IST)
Vikram Vedha: ऋतिक-सैफ की विक्रम वेधा हुई रिलीज, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हिंदी में मुफ्त देखिए तमिल विक्रम वेधा
Vikram Vedha OTT MX Player Streams film. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच गयी है। दोनों स्टार्स के फैंस इस फिल्म का लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे और फिल्म की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट्स भी काफी अच्छी हैं। उम्मीद की जा रही है कि विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत कर सकती है।

ऋतिक-सैफ की विक्रम वेधा इसी नाम से आयी तमिल फिल्म का आधिकारिक रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने लीड रोल्स निभाये थे। अगर आप तमिल विक्रम वेधा को हिंदी में देखना चाहते हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि कहां और कैसे देख सकते हैं? 

एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुई विक्रम वेधा

तमिल विक्रम वेधा हिंदी में एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है। हिंदी रीमेक की रिलीज से कुछ घंटे पहले ही प्लेटफॉर्म ने ओरिजिनल फिल्म को स्ट्रीम किया है। अहम बात यह है कि माधवन-विजय स्टारर फिल्म एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त देखी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: Friday Releases: सितम्बर के आखिरी शुक्रवार 'विक्रम वेधा' और 'पीएस-1' के साथ संजय मिश्रा की 'वो 3 दिन'

The OG #VikramVedha ki kahani packed with raw action, streaming now for free on MX Player!@ActorMadhavan @VijaySethuOffl pic.twitter.com/P9HhR7rdsB— MX Player (@MXPlayer) September 29, 2022

तमिल विक्रम वेधा 2017 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री ने किया है, जिन्होंने तमिल वर्जन को निर्देशित किया था। विक्रम वेधा की कहानी भारतीय पौराणिक कथा विक्रम बेताल से प्रेरित है। तमिल वर्जन में विक्रम का किरदार माधवन ने निभाया था और वेधा के रोल में विजय सेतुपति थे। वहीं, हिंदी में माधवन को सैफ ने रिप्लेस किया है, जबकि विजय की जगह ऋतिक रोशन ने ली है।

तुलना पर क्या बोले ऋतिक और सैफ

सोशल मीडिया में इन दोनों ही संस्करणों के कलाकारों की तुलना भी की जा रही है। दोनों ही कलाकार इसका जवाब भी दे रहे हैं। माधवन से अपनी तुलना किये जाने पर सैफ ने कहा था कि वो तुलनाओं का सम्मान करते हैं। माधवन ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है। उन्होंने कहा कि हर स्टार अलग है और सब अपनी तरह से काम करते हैं। बता हैं, माधवन की हिंदी डेब्यू फिल्म रहना है तेरे दिल में सैफ पैरेलल लीड रोल में थे।

#VikramVedha out in cinemas TOMORROW.

BMS- https://t.co/wHTF0BRpHL

Paytm - https://t.co/8J4zMsiP2Y

Amazon Pay - https://t.co/UtjK9MwWBO

Overseas - https://t.co/0uH0GrFjjU#SaifAliKhan @PushkarGayatri pic.twitter.com/Y1M5tKTmZR— Hrithik Roshan (@iHrithik) September 29, 2022

विजय सेतुपति से अपनी तुलना किये जाने पर ऋतिक ने कहा था कि मैं जानता हूं, विजय सेतुपति ने अपना पार्ट कितने शानदार ढंग से निभाया था। मैं सपने में भी नहीं सोच सकता कि उस स्तर तक मैं पहुंच पाऊंगा। पर हां, मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और जो मैंने किया है, उससे खुश हूं। 

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Twitter Review: 'विक्रम वेधा' को बताया ओरिजिनल से बेहतर, लोगों को पसंद आ रही सैफ-ऋतिक की जोड़ी

chat bot
आपका साथी