नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha Twitter review: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने मूवी हॉल से ही विक्रम वेधा पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि बॉक्स ऑफिस एक बार फिर से गुलजार हो गया है और दर्शकों ने विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग से साबित कर दिया कि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त रहने वाला है।

ज्यादातर को पसंद आई 'विक्रम वेधा'

कमाल राशिद खान (केआरके) ने विक्रम वेधा को 3 घंटे का टॉर्चर करार दिया है। हालांकि इन्हें सीरियसली लेना लोगों ने बहुत पहले ही छोड़ दिया है। फिल्म क्रिटिक्स की बात करें तो ज्यादातर ने इसे मास्टरपीस बताया है। दर्शक, ऋतिक और सैफ की एक्टिंग के साथ-साथ मेकर्स को भी शानदार मूवी बनाने के लिए क्रेडिट दे रहे हैं।

फिल्म को बताया ओरिजिनल से बेहतर

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, 'ऋतिक का स्वैग और सैफ की इंटेंसिटी। ट्विस्ट और टर्न आने पर कहानी आपको अंत तक बांधे रखती है। मैंने साउथ वाली फिल्म को भी देखा था लेकिन इसने फिर से मुझे अपने साथ खींचा। जरूर देखें

छा गई ऋतिक रोशन

तो वहीं एक दूसरे ने लिखा , "गाइज क्या आपको याद है @ActorMadhavan ने वेधा के बारे में क्या कहा" ऐसा लगता है कि वह दुनिया पर राज करने वाला है, इस पर ऐतिहासिक और पौराणिक लिखा है "वह इतना सच्चा आदमी था। उनके शब्द सच हो गए। #विक्रम वेधा फिल्म सर्वश्रेष्ठ #ऋतिक रोशन के प्रदर्शन में से एक है।"

किसी को लगी बेस्वाद

तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो फिल्म के बायकॉट की बात कर रहे हैं। उनका तर्क है कि विक्रम वेधा कॉपीड है साउथ की फिल्म की। यह ओरिजिनल आइडिया नहीं है। तो किसी का कहना है कि फिल्म पूरी तरह से टॉर्चर है, सैफ की भोजपुरी बहुत ज्यादा बुरी है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग बेहद ही खराब है। साथ ही इसे 5 में से 2 स्टार भी दिए। 

यह भी पढ़ें

Adipurush Teaser Poster: इंतजार हुआ खत्म! सामने आया प्रभास की 'आदिपुरुष' का फर्स्ट पोस्टर

Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस का फर्स्ट लुक जारी, अंदर से काफी अमेजिंग है इंटीरियर, पहली बार हुई ऐसी सजावट

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट