नई दिल्ली,जेएनएन। Bigg Boss 16 New House Images डियन टेलिविजन का सबसे कंट्रोवर्शियल और चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' बस कुछ ही घंटों की दूरी पर है। शो के बारे में अनाउंसमेंट होने के बाद से यह लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। कभी कंटेस्टेंट्स को लेकर तो कभी थीम को लेकर। बहरहाल, एक अक्टूबर से शुरू हो रहे शो को लेकर कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। कंटेस्टेंट्स के साथ ही बिग बॉस के घर की डिजाइन और इंसाड लुक भी सामने आ चुका है, जो कि काफी अमेजिंग और अलग है। शो शुरू होने से पहले आइये देखते हैं, इस बार कैसा दिखेगा बिग बॉस का घर?

बीबी हाउस की इंसाइड फोटोज

इस बार बिग बॉस 16 की थीम सर्कस है। इसी आधार पर घर की साज सजावट की गई है। बिग बॉस 16 के घर की डिजाइन को दिखाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें यह देख सकते हैं कि सर्कस थीम से ही मैच करते हुए बिग बॉस हाउस डिजाइन किया गया है। जैसे सर्कस में सब कुछ कलरफुल और वाइबरेंट होता है, बिग बॉस के इस सीजन में भी घर का नजारा कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा।

घर की दीवारों को बड़े-बड़े फेस मास्क से डेकोरेट किया गया है। गोल्डन, घर के अधिकतर हिस्से में गोल्डन-रेड का शेड देखने को मिलता है। बिग बॉस हाउस को देखकर ऐसी फील आती है जैसे कोई यहां कोई बड़ा फंक्शन आयोजित किया जाना हो।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐑𝐞𝐚𝐥𝐢𝐭𝐲𝐠𝐲𝐚𝐧 (@realitygyann)

अमेजिंग है घर का लुक

बिग बॉस के घर का लुक अमेजिंग है। घर को ओमंग कुमार और वनीता कुमार ने डिजाइन किया है। घर में चार बेडरूम होंगे, जिनमें ब्लैक एंड व्हाइट रूम, फायर रूम, कार्ड्स रूम और विंटेज रूम होंगे। इतना ही नहीं बल्कि सर्कस की ही तरह बिग बॉस के घर में भी 'मौत का कुआं' देखने को मिलेगा। कंटेस्टेंट्स को इस बार एक से बढ़कर एक खतरनाक टास्क करवाए जाएंगे। घर के एंट्रेस पर लिखा है 'वेलकम टू द सर्कस'। घर में सभी लग्जरी सुविधाएं हैं, लेकिन इन्हें इंजॉय करने के लिए कंटेस्टेंट्स को समय-समय पर कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: इतिहास में पहली बार बिग बॉस में हो रहे हैं ये तीन बड़े बदलाव, धुंआधार कमाई करेगा सलमान का शो!

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट