नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Salman Khan Show बिग बॉस 16 का आगाज बस कुछ ही घंटों की दूरी पर है। जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ रहे हैं, शो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है। इस बार का बिग बॉस पहले से काफी अलग होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के शो में कुछ बदलाव किए गए हैं। नए बदलावों के साथ यह शो पहले से भी ज्यादा रोमांचक और एंटरटेनिंग होने वाला है। बिग बॉस 16 में इस बार क्या नया होने वाला है, आइये जानते हैं।

बिग बॉस में क्या हो सकता है नया

मेकर्स का दावा है कि बिग बॉस का यह सीजन पिछले सीज़न से बहुत अलग होने वाला है। जहां पिछले सीजन में जंगल थीम थी, वहीं इस बार वॉटर या फिर सर्कस थीम हो सकती है।

रूल में भी बदलाव

बिग बॉस सीजन में कोई न कोई रूल जरूर बनता है और रूल्स को कंटेस्ट्स तोड़ते भी हैं, जिसके लिए उन्हें सजा भी मिलती है। अब सवाल यह है कि इस बार क्या रूल होने वाला है? अगर प्रोमो में सलमान खान के शब्दों पर ध्यान दें तो पता लगेगा कि इस बार कोई रूल नहीं है। सलमान खान यह कहते भी सुनाई दे रहे हैं कि रूल यही है कि इस बार कोई रूल नहीं है।

कंटेस्टेंट्स का इंट्रोडक्शन भी अलग

पहले कंटेस्टेंट के आधे चेहरे को दिखा करें उसका नाम गेस करने के लिए ट्रांसफर छोड़ दिया जाता था। लेकिन इस बार मेकर्स ने मास्क से ढका चेहरा दिखाकर कंटेस्टेंट के इंट्रोडक्शन का स्टाइल ही पूरी तरह से बदल दिया है।

कौन-कौन हैं कंफर्म कंटेस्टेंट

बिग बॉस 16 के लिए अभी तक अब्दू रोजिक, सुम्बुल तौकीर, निम्रत कौर अहलूवालिया, गौतम विज का नाम सामने आ चुका है।

कब से शुरू हो रहा बिग बॉस

बिग बॉस 01 अक्टूबर, 2022 से शुरू हो रहा है। शनिवार और रविवार को बिग बॉस कलर्स रात 9:30 बजे से टेलीकास्ट होगा और मंडे टू फ्राइडे रात 10 बजे से दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: आइकॉनिक है शहनाज गिल का 'साडा कुत्ता टॉमी', डॉली बिंद्रा के इस डायलॉग से दोगुनी थी शो की टीआरपी

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट