Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: आइकॉनिक है शहनाज गिल का 'साडा कुत्ता टॉमी', डॉली बिंद्रा के इस डायलॉग से दोगुनी थी शो की टीआरपी

Bigg Boss 16 Salman Khan Show बिग बॉस के घर में शहनाज गिल से लेकर डॉली बिंद्रा तक कई कंटेस्टेंट्स ऐसे आ चुके हैं जिनके डायलॉग्स खूब वायरल हुए। आइये एक नजर डालते हैं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स के उन मोनोलॉग्स पर जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचाई है

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 06:30 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 06:41 PM (IST)
Bigg Boss 16: आइकॉनिक है शहनाज गिल का 'साडा कुत्ता टॉमी', डॉली बिंद्रा के इस डायलॉग से दोगुनी थी शो की टीआरपी
Boss Ex Contestants Shehnaaz Gill Dolly bindra Bigg famous Dialogues from the show

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Salman Khan Show बिग बॉस अब तक का सबसे कंट्रोवर्शियल लेकिन मनोरंजक रियलिटी शो रहा है। कंटेस्टेंट्स की एंट्री से लेकर शो के फाइनल एपिसोड तक, बिग बॉस के हर सीजन में कुछ न कुछ ऐसा होता है, जिससे लोगों का एंटरटेनमेंट बना रहता है। इस बार बिग बॉस का 16वां सीजन एक अक्टूबर से रात 9:30 बजे शुरू हो रहा है। मेकर्स का दावा यह सीजन पिछले सभी सीजन से बहुत अलग और हटकर होने वाला है। अब नए सीजन में क्या नया होगा, यह तो कुछ ही दिनों में पता लग जाएगा। तब तक एक नजर डालते हैं बिग बॉस के उन डायलॉग्स पर, जो शो के दौरान और शो खत्म होने के बाद भी आज तक याद किए जाते हैं।

loksabha election banner

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के यादगार डायलॉग्स

शहनाज गिल

शुरुआत करते हैं शहनाज गिल से। शहनाज, बिग बॉस 13 की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट थी। सिद्धार्थ शुक्ला से साथ रोमांस के अलावा शहनाज अपनी क्यूट बातों की वजह से भी पसंद की जाती थीं। शो में शहनाज गिल का डायलग था, 'क्या करूं मैं मर जाऊ? मेरी कोई फीलिंग नहीं है, तुम्हारी फीलिंग तुम्हारी, त्वाडा कुत्ता टॉमी...साडा कुत्ता कुत्ता'। किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि शहनाज के मुंह से निकली ये बात इतनी ज्यादा पसंद की जाएगी, कि कभी इस पर गाना तक बन जाएगा। इसके अलावा शहनाज का 'कितना बोरिंग है..सच अ बोरिंग डे...सच अ बोरिंग पीपल' भी कोई कैसे भूल सकता है। बोरिंग से डायलॉग को भी यूट्यूबर यशराज मुखाते ने गाने का वर्जन देकर ऑल ओवर इंडिया फेमस कर दिया।

पूजा मिश्रा

बिग बॉस 5 की सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा का शो में बहुत झगड़ा हुआ। खासकर शोनाली नागरानी के साथ हुआ झगड़ा, जिसमें वो कहती हैं 'आई किक्ड इट बाय मिस्टेक...यू आर डाइंग फॉर इट'। पूजा को तो शो से कुछ नहीं मिला लेकिन उनके मुंह से निकले कड़वे शब्दों की लोगों ने खूब मौज ली। पूजा के इस डायलॉग पर कई मीम्स और रील्स बन चुके हैं। जाह्रवी कपूर ने भी पूजा के इस आइकॉनिक डायलॉग को रील बनाकर रिक्रिएट किया था। इसके अलावा 'स्पेयर मी' डायलॉग का भी बिग बॉस के इतिहास में अपना ही स्थान है।

हिना खान

'वन आर्म डिस्टेंस' हिना खान का डायलॉग है। खान बिग बॉस 11 में देखी गई थीं और शो की फर्स्ट रनर अप थीं। हिना की जब भी किसी से लड़ाई होती थी, तो यही कहती थीं कि उनसे एक कदम की दूरी बनाए रखें।

कमाल राशिद खान

कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स में कमाल राशिद खान का नाम लेना गलत नहीं होगा। वह शो में एंटरटेनमेंट करने के साथ-साथ अक्सर 'यू आर टू रूपीज पर्सन' कहते नजर आते थे।

इमाम सिद्दीकी

बिग बॉस सीजन 6 में सलमाल खान को 'टाइम आउट' कहने वाले इमाम ने खूब सुर्खियां बटोरीं। शो में वह अक्सर हर लड़ाई में किसी भी कंटेस्टेंट को चुप कराने के लिए टाइम बोल कर मुंह कर देते थे।

डॉली बिंद्रा

डॉली बिंद्रा को कौन भूल सकता है। वह बिग बॉस के चौथे सीजन में देखी गई थीं और यह सीजन अब तक के सभी सीजन्स की टीआरपी के मामले में सबसे हाई रेटेड शो है।

मनोज तिवारी के साथ लड़ाई के बीच डॉली का डायलॉग 'बाप पे जाना नहीं' इतना वायरल हुआ कि रील्स बनाकर लोगों ने चुटकी लेना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Mother Death: मां के निधन से बुरी तरह टूटे महेश बाबू, बहन मंजुला का पोस्ट पढ़ नम हो जाएंगी आंखें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.