Move to Jagran APP

Adipurush Teaser Poster: इंतजार हुआ खत्म! सामने आया प्रभास की 'आदिपुरुष' का फर्स्ट पोस्टर

Adipurush Teaser Poster साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का टीजर पोस्टर रिलीज हो चुका है। फैंस साउथ सुपरस्टार प्रभास की इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान और प्रभास का जबरदस्त लुक देखने को मिलने वाला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 07:21 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 07:21 AM (IST)
adipurush poster, prabhas, kirti sanon, saif ali khan

नई दिल्ली, जेएनएन।Adipurush Teaser Poster: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष' का टीजर पोस्टर रिलीज हो चुका है। फैंस साउथ सुपरस्टार प्रभास की इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान और प्रभास का जबरदस्त लुक देखने को मिलने वाला है। फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में प्रभास भगवान श्री राम की तरह धनुष पर प्रत्यंचा चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। उनका सन्यासी वेश दिखाई दे रहा है।

loksabha election banner

पोस्ट शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा कि यह आदिपुरुष का पहला टीजर पोस्टर है। फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर सप्तमी के दिन रिलीज किया जाएगा। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसका डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। बता दें कि बाहुबली के बाद से दक्षिण भारतीय दर्शकों से लेकर हिंदी पट्टी के लोगों तक हर कोई प्रभास की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करता है।

इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक रामायण पर आधारित होने के कारण मेकर्स ने इसके टीजर को उत्तर प्रदेश में राज जन्म स्थान अयोध्या में सरयू नदी के किनारे रिलीज करने का फैसला किया है।

आदि पुरुष की स्टोरी की बात करें तो यह रामायण से प्रेरित एक पौराणिक फिल्म है। फिल्म में बाहुबली फेम प्रभास भगवान राम यानी आदिपुरुष के किरदार दिखाई देने वाले हैं। तो वहीं सैफ अली खान लंकापति रावण यानी लंकेश का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसके साथ ही कृति सेनन सीता का रोल प्ले करेंगी। फिल्म में देवदत्त नागे ने हनुमान और सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.