Move to Jagran APP

'कर्मफल दाता शनि' का ये एक्टर Khatron Ke Khiladi 14 में सब पर 'राहु' बनकर मचाएगा तांडव, ऑफर हुआ शो

Khatron Ke Khiladi 14 के टेलीविजन पर प्रसारित होने का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इस सीजन में निमृत कौर अहलूवालिया से लेकर मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान जैसे कई कंटेस्टेंट के नाम Rohit Shetty के शो के लिए सामने आ रहा है। अब हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्मफल दाता शनि एक्टर को स्टंट बेस्ड शो के लिए अप्रोच किया गया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 29 Apr 2024 01:38 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 01:38 PM (IST)
'कर्मफल दाता शनि' का ये एक्टर Khatron Ke Khiladi 14 में सब पर 'राहु' बनकर मचाएगा तांडव/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन का फैंस को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार है। हर साल की तरह इस साल में भी इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट कुछ ही दिनों में स्टंट बेस्ड शो की शूटिंग के लिए रवाना हो जाएंगे।

loksabha election banner

अब तक बतौर पार्टिसिपेट जिन कंटेस्टेंट के नाम शो के लिए सामने आए हैं, उसमें मनारा चोपड़ा से लेकर अभिषेक मल्हान, अभिषेक कुमार, मनीषा रानी जैसे एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट के नाम शामिल है।

अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो, मेकर्स ने टेलीविजन के लोक्रप्रिय शो 'राधा-कृष्ण' के इस एक्टर को अपने शो के लिए अप्रोच किया है।

खतरों के खिलाड़ी में दिखेगा टीवी का ये एक्टर

खतरों के खिलाड़ी टेलीविजन का एक ऐसा रियलिटी शो है, जो टीआरपी लिस्ट में देर-सवेर आ ही जाता है। बड़े-बड़े सितारे भी इस शो का हिस्सा बनकर अपने अंदर के डर को खत्म करने के लिए उत्सुक रहते हैं। ऐसा ही है राधा कृष्ण एक्टर जोहेब अशरफ सिद्धिकी के साथ भी।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: 'नागिन' का ये एक्टर 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए हुआ फाइनल? टीवी की इस फेमस बहू का है पति

फिल्मी बीट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी-14' के मेकर्स ने जोहेब को स्टंट बेस्ड शो करने का ऑफर दिया है। फिलहाल एक्टर ने अब तक कॉन्ट्रैक्ट साइन तो नहीं किया है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने इस शो का बनने में दिलचस्पी दिखाई है और वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का हिस्सा बनने के लिए हां कर सकते हैं।

राधा-कृष्ण से पहले इन शोज का हिस्सा बन चुके हैं जोहेब

सुमेध मुद्गलकर और मल्लिका सिंह स्टारर राधा कृष्ण से पहले जोहेफ अशरफ सिद्धिकी सूर्यपुत्र कर्ण और कर्मफल दाता शनि जैसे शो में अहम भूमिका अदा कर चुके हैं। उन्होंने कलर्स के लोकप्रिय शो 'शनि' में 'राहु ' का किरदार अदा किया था।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में नहीं, बल्कि रोमानिया में होगी। मिड मई से जून तक स्टार्स इस शो की शूटिंग करेंगे और जुलाई में कलर्स का स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन ऑनएयर हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: आ गया पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम, टीवी का ये मशहूर हीरो 'Khatron Ke Khiladi 14' के शो में दिखाएगा दम?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.