Move to Jagran APP

Friday Releases: सितम्बर के आखिरी शुक्रवार 'विक्रम वेधा' और 'पीएस-1' के साथ संजय मिश्रा की 'वो 3 दिन'

Friday Release विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान एक-दूसरे को टक्कर देते हुए दिखेंगे वहीं पीएस-1 हिस्टोरिकल फिल्म है जिसमें विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल्स में हैं। इनके बीच संजय मिश्रा एक रिक्शेवाले की कहानी लेकर आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Manoj VashisthPublished: Thu, 29 Sep 2022 08:23 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 08:23 PM (IST)
Friday Releases: सितम्बर के आखिरी शुक्रवार 'विक्रम वेधा' और 'पीएस-1' के साथ संजय मिश्रा की 'वो 3 दिन'
Friday Movie Releases In Cinemas Vikram Vedha PS 1. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सितम्बर के आखिरी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में विक्रम वेधा और पीएस-1 रिलीज हो रही हैं। इनके बीच एक ऐसी फिल्म भी आ रही है, जो बजट और स्केल में बड़ी भले ही ना हो, मगर कहानी और अदाकारी के लिहाज से कम नहीं। यह फिल्म है वो 3 दिन, जिसमें संजय मिश्रा लीड रोल निभा रहे हैं।

loksabha election banner

क्या है वो 3 दिन की कहानी

वो 3 दिन की कहानी उत्तर प्रदेश के एक गांव में दिखायी गयी है। संजय मिश्रा के किरदार का नाम रामभरोसे है, जो आजीविका के लिए रिक्शा चलाता है। राम भरोसे मेहनतकश, मासूम और परिवार को समर्पित है। पत्नी और बेटी उसकी दुनिया हैं।

राम भरोसे की जिंदगी में तब उथल-पुथल मचती है, जब एक रहस्मयी शख्स उसका रिक्शा तीन दिनों के लिए किराये पर लेता है और जगह-जगह घूमता है। राम भरोसे की समझ में नहीं आता कि वो ऐसा क्यों कर रहा है। ये तीन दिन रामभरोसे की जिंदगी पूरी तरह बदलकर रख देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Mishra (@imsanjaimishra)

पैनडेमिक से पहले शुरू हुई थी फिल्म

फिल्म में टीवी एक्ट्रेस पूर्वा पराग संजय की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। इंडस्ट्री में लगभग तीन दशक बिता चुकीं पूर्वा ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग पैनडेमिक से पहले शुरू की थी और आखिरकार फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। संजय सर के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा। उनके साथ काम करके सीखने को बहुत मिलता है।

पूर्वा इससे पहले डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ग्रहण में भी एक अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं। वहीं, उन्होंने गाफला, बेयरफूट टु गोवा और कोयला जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा जय संतोषी मां, एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न समेत कई धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Nepotism Vs Outsiders: 23 फिल्मकारों का नेपोटिज्म पर बड़ा हमला, Newcomers को लॉन्च करने के लिए बनाया प्लेटफॉर्म

वो 3 दिन कई फेस्टिवल्स का सफर भी तय कर चुकी है। फिल्म ने फाल्कन इंटरनेशनल फेस्टिवल लंदन और लैटिट्यूड फिल्म्स की ओर से गोल्ड अवॉर्ड जीते हैं। वो 3 दिन का निर्देशन राज आशू ने किया है। फिल्म में संजय और पूर्वा के अलावा चंदन और राजेश शर्मा भी अहम किरदारों में दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.