Move to Jagran APP

Katrina Kaif की इन फिल्मों ने बदल दिया उनका पूरा करियर, एक्ट्रेस बोलीं- 'सिर्फ एक किरदार को...'

कटरीना कैफ बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। दर्शक फिल्म देखने के बाद उनके अभिनय की तारीफ करते हुए दिखाई देते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों को लेकर बात की है। उन्होंने बताया है कि ऐसी कई मूवीज हैं जिन्होंने उनका करियर बदल दिया। ये फिल्में उस दौरान एक्ट्रेस की जिंदगी का हिस्सा बन गईं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 29 Apr 2024 05:18 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 05:18 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखा कर आज फिल्म इंडस्ट्री में राज करती हैं। उनके फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में 21 साल से ज्यादा का समय बिता चुकी हैं, लेकिन इसके बाद भी कटरीना को लगता है कि उन्हें अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है और बहुत कुछ हासिल करना है।

loksabha election banner

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी कुछ फिल्में ऐसी रही हैं, जिन्होंने उनके करियर को एक नई दिशा दी है।

यह भी पढ़ें: Raajneeti से लेकर Madam Chief Minister तक, इन फिल्मों में स्टार्स ने राजनीतिक भाषण देने के लिए की कड़ी मेहनत

कटरीना ने की श्रीराम राघवन की तारीफ

कटरीना कैफ ने हाल ही में वैरायटी से बात करते हुए अपनी लास्ट मूवी 'मैरी क्रिसमस' के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने इसके निर्देशक श्रीराम राघवन की भी जमकर तारीफ की। एक्ट्रेस ने कहा कि जब आप उनकी फिल्मों के किरदारों को स्क्रीन पर देखते हैं, तो उनमें एक वास्तविकता होती है।

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैरी क्रिसमस' एकमात्र ऐसी फिल्म नहीं है, जिस पर उन्हें गर्व है। कटरीना कैफ ने कुछ टाइटल का भी नाम लिया, जिन्होंने उनके करियर में बड़ी भूमिका निभाई है और उन्होंने उनके करियर की दिशा बदल दी।

इन फिल्मों ने बदला करियर

कटरीना ने उन फिल्मों का जिक्र करते हुए बताया कि 'नमस्ते लंदन', 'वेलकम', 'सिंह इज किंग', 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'न्यूयॉर्क', 'राजनीति', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' ऐसी कई फिल्में हैं, जिन्होंने उनका करियर बदल दिया। उन्होंने कहा कि वह इसे सिर्फ फिल्म नहीं कहेंगी, बल्कि ये उनकी जिंदगी के कुछ पल हैं।

ये भावनाओं और अहसासों से पूरी तरह घिरे हुए थे। इन फिल्मों को करते हुए सिर्फ एक किरदार को अदा करके घर जाने जैसा सफर नहीं रहा, बल्कि ये फिल्में उस दौरान मेरी जिंदगी का हिस्सा बन गईं।

दर्शकों को रखती हूं पहले

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि दर्शक उनके लिए हमेशा पहले रहे हैं। मुझे लगता है कि मैं संतुलन बनाने की कोशिश करती हूं। कौन सी स्टोरी मुझे खुद से जुड़ी लगती है और कौन सी दर्शकों से कनेक्ट करेगी मैं यह सब देखती हूं।

यह भी पढ़ें: आज भी मम्मी से पिट जाते हैं Vicky Kaushal, पिता शाम कौशल से भी साल में 3-4 बार जरूर मिलती है ये सजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.