Move to Jagran APP

Katrina Kaif: 'डराने वाला है...', कटरीना कैफ ने बॉलीवुड में हमेशा अच्छे दिखने के दबाव पर की खुलकर बात

बूम से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज शोबिज की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले हैं। उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें कई चीजों को लेकर बॉलीवुड में दबाव महसूस करना पड़ता है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 14 Mar 2024 10:11 AM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2024 10:11 AM (IST)
Katrina Kaif: 'डराने वाला है...', कटरीना कैफ ने बॉलीवुड में हमेशा अच्छे दिखने के दबाव पर की खुलकर बात
इस चीज को लेकर दबाव महसूस करती हैं कटरीना (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कटरीना कैफ बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम कर आज फैंस के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब हाल ही में कटरीना ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें की हैं।

loksabha election banner

इस इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया है कि कैसे वह हर समय परफेक्ट दिखने का दबाव महसूस करती हैं। साथ ही जब वह कभी-कभी किसी कार्यक्रम के लिए बाहर जाने से पहले अपने लुक को लेकर बहुत चिंतित रहती हैं और तब अभिनेता और उनके पति विक्की कौशल उनसे क्या कहते हैं।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच Katrina Kaif ने शेयर की ऐसी फोटो, मिल गया हर सवाल का जवाब!

इस चीज को लेकर दबाव महसूस करती हैं कटरीना

हाल ही में कटरीना कैफ ने हेलो से बात करते हुए कहा कि वह अक्सर सुंदरता के एक निश्चित स्टैंडर्ड के अनुरूप होने का दबाव महसूस करती हैं, जो दमघोंटू और डराने वाला होता है। एक्ट्रेस ने कहा कि कई बार ऐसे पल आते हैं, जब वह किसी इवेंट में जाने से पहले परेशान हो जाती हैं, आखिर में वह किसी ऐसी चीज को देखती हैं, जो उन्हें पसंद नहीं आता, चाहे वह उनका पहनावा हो या फिर बाल, लेकिन वो उन्हें फिक्स करती हैं।

इसके बाद मेरे पति मुझे याद दिलाएंगे, 'क्या आप वह व्यक्ति नहीं हैं जो कहती हैं 'इट्स के टू बी यू'। एक्ट्रेस ने कहा कि अभी भी वह इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं और सामाजिक अपेक्षाओं के बीच व्यक्तित्व की भावना को बनाए रखना वास्तव में भ्रमित करने वाला हो सकता है। उन्होंने कहा कि हम सभी के लिए आत्म-विश्वास, विचारों की स्पष्टता, दृढ़ संकल्प और अपने विचारों, इच्छाओं और लक्ष्यों को समझने के लिए समय निकालना महत्वपूर्ण है। यह कुछ ऐसा है जिस पर वह अभी भी काम कर रही हैं।

बता दें कि कटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में देखा गया था। इस मूवी में वह साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें: Merry Christmas OTT Release: इंतजार हुआ खत्म, थिएटर्स के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'मैरी क्रिसमस'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.