Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्रिकेट में ग्लैमर्स का तड़का, यूपी वॉरियर्स को सपोर्ट करने पहुंचीं Katrina Kaif, बहन इसाबेल भी संग आईं नजर

मौजूदा समय में वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 (WPL) में बॉलीवुड का तड़का लगता हुआ नजर आ रहा है। हाल ही में डब्लूपीएल में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एलिसा हीली की टीम यूपी वॉरियर्स को सपोर्ट करने पहुंची हैं। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों को कटरीना ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। खास बात ये है उनके साथ इन फोटो में बहन इसाबेल कैफ भी नजर आ रही हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 12 Mar 2024 03:58 PM (IST)
Hero Image
WPL में नजर आईं कटरीना कैफ (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता काफी पुराना है। इस समय आई आईएसपीएल (ISPL) को लेकर अक्षय कुमार और सैफ अली खान जैसे फिल्मी सितारों के नाम चर्चा में है। इस बीच अब कटरीना कैफ का नाम भी इस मामले में जुड़ रहा है। 

डब्लूपीएल यानी महिला प्रीमियर लीग 2024 में कटरीना यूपी वॉरियर्स टीम का हौसला अफजाई करने के लिए पहुंची हैं। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन फोटो में कटरीना कैफ के साथ उनकी बहन इसाबेल कैफ भी दिखाई दे रही हैं। 

क्रिकेट के रंग में रंगी कैटरीना कैफ

डब्लूपीएल के दूसरे सीजन में सोमवार को एलिसा हीली की टीम यूपी वॉरियर्स और बेथ मूनी की टीम गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हुए इस मैच में यूपी की टीम को सपोर्ट करने के लिए कटरीना कैफ पहुंची हैं। 

इस दौरान कटरीना यूपी वॉरियर्स की टीम की जर्सी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उनकी बहन इसाबेल कैफ अपनी बड़ी बहन के अंदाज में नजर आ रही हैं। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों को टाइगर 3 अदाकारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। 

अन्य तस्वीरों में कटरीना और इसाबेल यूपी वॉरियर्स की पूरी टीम के साथ दिख रही हैं। इन फोटो को देख ये अदांजा आसानी से लगाया जा सकता है कि कटरीना कैफ को क्रिकेट का काफी क्रेज है। इससे पहले एक बार आईपीएल में कटरीना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को सपोर्ट करती नजर आ चुकी हैं।

 

यूपी की टीम को मिली हार

कटरीना कैफ के सपोर्ट के बावजूद एलिसा हीली की टीम की किस्मत नहीं चमकी और यूपी वॉरियर्स की टीम को गुजरात जायंट्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। 20 ओवर में 152 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए यूपी की टीम 8 रनों से पीछे रह गई और मुकाबले को हार बैठी है। 

ये भी पढ़ें- Merry Christmas OTT Release: इंतजार हुआ खत्म, थिएटर्स के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'मैरी क्रिसमस'