Move to Jagran APP

Merry Christmas OTT Release: इंतजार हुआ खत्म, थिएटर्स के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'मैरी क्रिसमस'

Katrina Kaif और Vijay Sethupathi स्टारर फिल्म मैरी क्रिसमस जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दोनों स्टार्स ने पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर की थी। दोनों के फैंस भी फिल्म के लिए काफी उत्सुक थे लेकिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा पाई जिसकी सबको उम्मीद थी। अब यह मूवी जल्द ही ओटीटी पर आने वाली है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 07 Mar 2024 05:01 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2024 05:01 PM (IST)
मैरी क्रिसमस ओटीटी रिलीज (Photo Credit: Instagtagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' ने साल 2024 की शुरुआत में 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म को सभी से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हर कोई पहली बार कटरीना और विजय की जोड़ी को साथ में देखने के लिए एक्साइटेड था।

loksabha election banner

हालांकि, जब मूवी रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। चलिए जानते हैं 'मैरी क्रिसमस' कितनी तारीख को और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है।

यह भी पढ़ें: Merry Christmas Review: 'अंधाधुन' के बाद थ्रिलर के साथ लौटे श्रीराम, कटरीना कैफ बनीं 'विजय' का 'सेतु'

कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी 'मैरी क्रिसमस'

सिनेमाघरों में 'मैरी क्रिसमस' दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। इस फिल्म में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति लीड रोल में दिखाई दिए थे। अब यह मूवी ओटीटी पर आने वाली है। ऐसे में दोनों के फैंस इस बात से एक बार फिर एक्साइटेड हो गए हैं। अब देखना होगा कि क्या यह मूवी ओटीटी पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाती है या नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर 'मैरी क्रिसमस' कल यानी 8 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फैंस भी इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और उनका ये इंतजार अब खत्म हो गया है।

बॉक्स ऑफिस पर कितना किया था बिजनेस

'मैरी क्रिसमस' की बॉक्स ऑफिस पर प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'हनु मैन' के साथ टक्कर देखने को मिली थी। कटरीना की यह मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज हुई थी। लगभग 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 2.45 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी और इसका कुल बिजनेस सिर्फ 19.61 करोड़ का रहा था।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif ने किया खुलासा, बताया Merry Christmas के लिए इस शख्स से मिला सबसे अच्छा रिएक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.