Bigg Boss 16: निमृत-प्रियंका में से इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस में छापे ज्यादा नोट, वसूली मोटी फीस

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 को खत्म होने में बस अब कुछ ही दिन बाकी हैं। इस सीजन में प्रियंका चहर चौधरी को भले ही फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा हो लेकिन निमृत कौर अहलूवालिया भी उनको कड़ी टक्कर देने से पीछे नहीं हट रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Fri, 27 Jan 2023 04:18 PM (IST) Updated:Fri, 27 Jan 2023 04:18 PM (IST)
Bigg Boss 16: निमृत-प्रियंका में से इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस में छापे ज्यादा नोट, वसूली मोटी फीस
Bigg Boss 16 Nimrit Kaur Ahluwalia and Priyanka Chahar Choudhary Fees for Salman Khan Show/Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 को खत्म होने में बस अब 15 दिन का समय बाकी है। इस शो में अब भी आठ कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो आज टीना दत्ता इस शो से एलिमिनेट हो जाएंगी। बिग बॉस के इस सीजन की लोकप्रियता और टीआरपी को देखते हुए चैनल ने सीजन को एक्सटेंट कर दिया।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन की डेट आगे बढ़ने के बाद कुछ कंटेस्टेंट की फीस में भी बढ़ोतरी हुई है। टीना दत्ता और सुम्बुल की फीस के बारे में आप पहले ही जानते हैं। आज हम आपको प्रियंका-निमृत में से कौन ज्यादा फीस वसूल रहा है, ये बताने जा रहे हैं।

प्रियंका-निमृत में से इसने ली सीजन के लिए ज्यादा फीस

आपको बता दें कि इस सीजन में कोई भी ऐसा कंटेस्टेंट नहीं है, जिसने लाख रुपए से कम वीकली पेमेंट ली है। अर्चना से लेकर अंकित तक सभी सितारों ने बिग बॉस के लिए अच्छी-खासी फीस ली है। घर की सबसे बड़ी दुश्मन निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चहर चौधरी ने शुरुआत से ही एक-दूसरे से दूरी बनाई हुई है।

भले ही बिग बॉस के घर में आने के बाद प्रियंका की लोकप्रियता बढ़ गई हो, लेकिन फीस के मामले में वह निमृत कौर अहलूवालिया से काफी पीछे हैं। इकोनॉमिक टाइम्स की मानें तो प्रियंका पर वीक में 5 लाख रुपए और निमृत कौर अहलूवालिया 8 से 9 लाख रुपए ले रही हैं।

अब तक दोनों हसीनाओं ने की इतनी कमाई

निमृत कौर अहलूवालिया ने साढ़े तीन महीने में अब तक 1 करोड़ 36 लाख के आसपास कमाई कर ली है, तो वही प्रियंका चहर चौधरी अब तक 85 लाख के करीब कमा चुके हैं। इन दोनों की जर्नी की बात करें तो शुरुआत में निमृत, गौतम-सौंदर्या, शालीन और टीना के साथ मिलकर खेल रही थीं।

हालांकि धीरे-धीरे वह मंडली का हिस्सा बन गई और तबसे उनके साथ ही खेल रही हैं। निमृत का गेम सिर्फ घरवालों को ही नहीं, बल्कि सलमान खान को भी वीक लगा था। उन्होंने वीकेंड के वार में निमृत कौर अहलूवालिया को वेक अप कॉल भी दिया।

वोटिंग में इस नंबर पर हैं प्रियंका

वोटिंग की बात करें तो प्रियंका चहर चौधरी 16वें हफ्ते में नंबर 1 पर थीं, लेकिन इस हफ्ते वह सेकंड नंबर पर आ चुकी हैं। वह एमसी स्टैन से पिछड़ गई हैं। एमसी स्टैन को इस हफ्ते 56 पर्सेंट वोट्स मिले हैं, इसके अलावा प्रियंका को 19.86 पर्सेंट वोट्स मिले हैं। इस हफ्ते प्रियंका घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना दत्ता को फराह खान ने निकाला शो से बाहर, भड़के एक्ट्रेस के फैंस बोले- साजिद ने सही कहा...

यह भी पढ़ें: Abdu Rozik: शादी में शेख बनकर पहुंचे अब्दु रोजिक, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

chat bot
आपका साथी