Move to Jagran APP

Abdu Rozik: शादी में शेख बनकर पहुंचे अब्दु रोजिक, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक इस रियलिटी शो से बाहर आने के बाद कई पब्लिक इवेंट्स पर स्पॉट किए जा चुके हैं। गुरुवार की रात उन्हें शाह रुख के बंगले मन्नत के बाहर देखा गया। अब एक बारात से उनका वीडियो सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 27 Jan 2023 03:05 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 03:05 PM (IST)
Abdu Rozik: शादी में शेख बनकर पहुंचे अब्दु रोजिक, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो
File Photo of Abdu Rozik from Rahul Narain Kanal Wedding

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में अपनी क्यूटनेस और समझदारी दिखाकर घर-घर में फेमस हुए अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) का सोशल मीडिया पर नया लुक वायरल हो रहा है। यह लुक किसी एड शूट या फिल्म प्रमोशन का नहीं है, बल्कि उनके पॉलिटिशियन राहुल नरैन कनाल (Rahul Kanal Marriage) की शादी से है। तीन फुट के अब्दु रोजिक इस शादी में शेख स्टाइल की ड्रेसिंग सेंस में पहुंचे। अब्दु का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

बारात में दिखा अब्दु रोजिक का अलग रूप

बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक ने पॉलिटिशियन राहुल कनाल की शादी अटेंड की। राहुल कनाल की बारात से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। मुंबई में निकली इस बारात में उनका अलग रूप देखने को मिला। राहुल कनाल की शादी में अब्दु शेख बनकर पहुंचे। उन्होंने बारात में ढेर सारी मस्ती की और इस फंक्शन को खूब एंजॉय भी किया।

शेख वाले लिबाज में नजर आए अब्दु रोजिक

राहुल नरैन कनाल की शादी में अब्दु रोजिक ब्लैक एंड व्हाइट थॉब पहनकर पहुंचे। बिग बॉस रियलिटी शो की तरह यहां भी अब्दु ने अपनी मासूम सी स्माइल से सभी का दिल जीत लिया। इस सेलिब्रिटी ने पैपराजी को कई अलग-अलग अंदाज में पोज दिए। इससे पहले अब्दु का राहुल कनाल के साथ बर्गर खाते वीडियो सामने आया था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब्दू रोजिक को इस अवतार में देख फैंस ने अलग-अलग तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अब्दु को न हिंदी आती है, न ठीक से अंग्रेजी मगर उपर वाला जब इज्जत बख्शना चाहे, तो कोई नहीं रोक सकता...अब्दु इसकी मिसाल है...कद भले ही छोटा मगर लंबी रेस का घोड़ा।'

यह सितारे भी हुए शामिल

राहुल कनाल की शादी में एक्टर जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही भी शामिल हुए। इस कपल ने अपनी खूबसूरत बेटी तारा के साथ शादी में शिरकत की। माही ने रेड कलर के सूट में खुद को तैयार किया, तो जय भानुशाली ने ब्लैक रंग की शर्ट-पैंट में डैशिंग लुक कैरी किया। जय भानुशाली और माही के साथ ही कृष्णा अभिषेक की बहन और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं आरती सिंह ने भी शादी में शिरकत की।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना दत्ता बिग बॉस को कहेंगी अलविदा? सलमान खान की फटकार के बाद बिगड़ी एक्ट्रेस की तबीयत

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन के लिए प्रियंका-टीना का बर्ताव देख भड़कीं दलजीत कौर, बोलीं- मैं जानती हूं बिग बॉस में...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.