Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: टीना दत्ता बिग बॉस को कहेंगी अलविदा? सलमान खान की फटकार के बाद बिगड़ी एक्ट्रेस की तबीयत

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में पिछले एपिसोड में शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली। दोनों के बीच अब तक खट्टा-मीठा रिलेशन देखने को मिला जिसमें इनकी कभी बात होती थी तो कभी नहीं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 24 Jan 2023 12:27 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 12:32 AM (IST)
File Photo of Bigg Boss 16 Contestant Tina Datta

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 इन दिनों काफी चर्चा में है। शो तेजी से अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। फाइनल एपिसोड को ऑनएयर होने में कुछ ही दिनों का वक्त रह गया है। इस कारण से ये शो पिछले कुछ दिनों से टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है। सोमवार 23 जनवरी के एपिसोड में काफी कुछ मजेदार और धमाकेदार दिखाया गया।

loksabha election banner

पिछले हफ्ते शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) की भयंकर लड़ाई दिखाई गई, तो इस एपिसोड में यह दिखाया गया कि उन दोनों ने एक दूसरे से बात तक करना मुनासिब नहीं समझा। बता दें कि पिछले हफ्ते टीना दत्ता ने शालीन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद उन्हें सलमान खान की फटकार का सामना करना पड़ा था। इसी के बाद से दोनो (शालीन और टीना) में बातचीत बंद है।

शालीन भनोट को सताने लगा अकेलापन

सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया कि शालीन भनोट भावुक होते नजर आए। वह अधिकतर अकेले ही बैठे रहे। बाद में स्टैन (MC Stan) और शिव (Shiv Thakare) के पास जाकर बैठे और उनसे अपना हाल-ए-दिल बयां किया। वह स्टैन और शिव से उन्हें नॉमिनेट करने के लिए कहते हैं, क्योंकि वह इस खेल को बर्दाश्त नहीं कर सकते।

शालीन कहते हैं कि दोनों उन्हें नॉमिनेट कर दें। उन्हें अकेला बैठा देख सुम्बुल, निमृत से कहती हैं कि उन्हें शालीन के लिए बुरा लग रहा है। उनके पास बात करने के लिए कोई नहीं बचा है। निमृत ने कहा कि वह इस स्थिति में भी विक्टिम कार्ड खेलेंगे।

टीना दत्ता होंगी बेघर?

उधर, टीना अपनी नई दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के साथ अपनी परेशानी शेयर करती हैं। वह उन्हें बताती हैं कि पिछले एक हफ्ते से उन्हें दांत में दर्द हो रहा है, जिसके बाद प्रियंका उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट की सलाह देती हैं।

टीना के दांत देख चौंकी प्रियंका

दरअसल, टीना के दांत देखकर प्रियंका चौंक जाती हैं। टीना उन्हें बताती हैं कि पिछले एक हफ्ते से उनके दांत किटकिटा रहे हैं। इसके बाद टीना बिग बॉस से गुजारिश करती हैं अपना बैग पैक करते हुए उन्हें मेडिकल रूम में बुला लें। बाद में बिग बॉस, टीना को बाथरूम में बुलाते हैं और अन्य प्रतियोगियों को उनके साथ अंदर नहीं आने के लिए कहते हैं। कुछ देर बाद टीना वापस आती हैं और प्रियंका को गले लगा लेती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: प्रियंका और शिव में हुई जबरदस्त बहस, एमसी स्टैन ने किया एक्ट्रेस पर अब तक का सबसे गंदा कमेंट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस से बाहर आते ही सौंदर्या ने खोली सबकी पोल, एमसी स्टैन और सुम्बुल के बारे में कही यह बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.