प्रेग्नेंट वाइफ के साथ छुट्टियां मना रहे शाहिद कपूर का देखिए ये वीडियो

प्रेग्नेंट वाइफ मीरा राजपूत के साथ एक रोमांटिक हॉलीडे पर गए शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है, जो ये रहा।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 02 May 2016 11:51 AM (IST) Updated:Mon, 02 May 2016 05:49 PM (IST)
प्रेग्नेंट वाइफ के साथ छुट्टियां मना रहे शाहिद कपूर का देखिए ये वीडियो

नई दिल्ली (जेएनएन)। वाकई में बॉलीवुड के 'क्यूट कपल' शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इन दिनों अपनी जिंदगी के कुछ खूबसूरत पल जी रहे हैं। अब ये तो आपको पता ही है कि मीरा प्रेग्नेंट हैं और शाहिद उन्हें एक रोमांटिक हॉलीडे पर लेकर गए हैं, जहां दोनों खूब एंज्वॉय कर रहे हैं। अगर आप शाहिद-मीरा को देखना चाहते हैं तो ये रहा एक बहुत ही प्यारा वीडियो, जिसे शाहिद ने ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बिपाशा के साथ ही इस एक्ट्रेस ने भी गुपचुप तरीके से कर ली शादी

A video posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on May 1, 2016 at 2:31pm PDT

इसमें शाहिद और मीरा को देखकर आप भी बखूबी अंदाजा लगा सकते हैं कि वो दोनों कितने खुश हैं। शाहिद सचमुच में अपनी पत्नी का बहुत ख्याल रखते हैं। तभी तो व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर उनके साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। जबकि एक तरफ शाहिद की फिल्म 'उड़ता पंजाब' जल्द रिलीज होने वाली है तो दूसरी तरफ उनकी फिल्म 'रंगून' की शूटिंग चल रही है।

महाराष्ट्र में सूखे के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई ने लिया ये बड़ा फैसला

वैसे कुछ दिनों पहले शाहिद, मीरा के साथ एक रोमांटिक ड्राइव पर भी गए थे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी एक खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की थी। इसके साथ शाहिद ने लिखा था, ''Drive time with Mrs Kapoor.''

Drive time with Mrs Kapoor. #holidayvibes

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Apr 28, 2016 at 1:26pm PDT

शाहिद की फैमिली भी पूरी कोशिश कर रही है कि मीरा को इन दिनों किसी भी तरह खुश रखा जाएगा। सभी बच्चे के आने को लेकर उत्साहित हैं। पिछले साल सात जून को शाहिद और मीरा शादी के बंधन में बंधे थे।
chat bot
आपका साथी