Move to Jagran APP

महाराष्ट्र में सूखे के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई ने लिया ये बड़ा फैसला

'अजहर' के प्रमोशन के लिए पूरी स्टार कास्ट आईपीएल मैच देखने पुणे पहुंची, मगर प्राची देसाई ने जाने से इंकार कर दिया। इसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 02 May 2016 10:55 AM (IST)Updated: Mon, 02 May 2016 11:43 AM (IST)
महाराष्ट्र में सूखे के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई ने लिया ये बड़ा फैसला

मुंबई, मिड-डे। 'अजहर' की पूरी स्टार कास्ट रविवार को पुणे में आईपीएल मैच देखने पहुंची, मगर प्राची देसाई कहीं नजर नहीं आईं। जबकि स्टार-कास्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई-पुणे का मैच देखने पहुंची थी। ऐसे में सवाल उठना तो लाजिमी है कि आखिर क्यों प्राची वहां नहीं गईं जो इस फिल्म में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की पहली पत्नी का अहम किरदार निभा रही हैं।

loksabha election banner

बि पाशा के साथ ही इस एक्ट्रेस ने भी गुपचुप तरीके से कर ली शादी

अब ऐसा भी नहीं था कि प्राची को सेहत से जुड़ी समस्या थी या किसी को-स्टार, मेकर्स से कोई अनबन थी। आईपीएल मैच में प्राची के नहीं शामिल होने की वजह जानकर आप थोड़ा हैरान रह जाएंगे। मगर यह प्राची द्वारा लिया गया एक ईमानदार फैसला था।

महाराष्ट्र में सूखे के कारण नहीं गईं आईपीएल मैच देखने

एक सूत्र ने बताया कि महाराष्ट्र में सूखे की स्थिति का हवाला देते हुए प्राची ने मेकर्स से कहा कि वो ऐसी जगह पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने नहीं जाएंगी, जहां एंटरटेनमेंट के लिए बहुत सारा पानी बर्बाद होता है। पिछले हफ्ते महाराष्ट्र में होने वाले सभी आईपीएल मैचों को दूसरे राज्यों में शिफ्ट करने के बांबे हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट ने भी बरकरार रखा।

शादी के बाद बिपाशा ने किया मजाक, पति ने ले ली चुटकी

सूत्र के मुताबिक, 'अजहर' की मार्केटिंग टीम ने प्राची को मनाने की पूरी कोशिश की, मगर उन्होंने साफ तौर पर कह दिया कि वो इसको छोड़कर दूसरे सभी प्रमोशनल इवेंट्स में हिस्सा लेंगी। प्राची से संपर्क किए जाने पर उन्होंने भी इस खबर की पुष्टि की। आपको बता दें कि फिल्म 'अजहर' में इमरान हाशमी अजहरुद्दीन की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जबकि उनकी दूसरी पत्नी का किरदार नरगिस फाखरी निभा रही हैं। गौतम गुलाटी और लारा दत्ता भी अहम भूमिका में दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.