Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही 'कांतारा', हिंदी बेल्ट में पूरे बॉलीवुड को चुनौती

Kantara Box Office Collection ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा की सुनामी में बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी फिल्में भी पीछे रह जा रही हैं। इस हफ्ते रिलीज हुई फोन भूत मिली और डबल एक्सएल के बावजूद कांतारा सिनेमाघरों में नंबर वन पर बनी हुई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Mon, 07 Nov 2022 09:44 AM (IST) Updated:Mon, 07 Nov 2022 09:49 AM (IST)
Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही 'कांतारा', हिंदी बेल्ट में पूरे बॉलीवुड को चुनौती
Kantara Film Poster. Photo Credit: Kantara Twitter Page

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Box Office Collection: कन्नड़ राज्य से आई फिल्म कांतारा का धमाका नॉर्थ साइड की ऑडियंस पर जारी है। फिल्म इस हफ्ते रिलीज हुई बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों को धूल चटाते हुए 100 करोड़ के क्लब में एंट्री के लिए तैयार है। ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित, लिखी गई और अभिनीत की गई यह फिल्म सिर्फ दर्शकों को ही नहीं, बल्कि सेलेब्रिटी को भी पसंद आ रही है।

एक तरफ जहां बॉलीवुड की फिल्में थिएटर में 10 दिन भी मुश्किल से नहीं टिक पा रहीं, वहीं दूसरी तरफ 'कांतारा' को हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज हुए तीन हफ्तों से झ्यादा का समय हो गया है और पहले दिन से लेकर अभी तक यह बॉक्स ऑफिस पर नंबर वन पर टिकी हुई है। फिल्म को लेकर फैंस का दीवानापन कुछ इस कदर है कि 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' जैसी फिल्मों को भी इस फिल्म ने सिनेमाघरों से रिप्लेस करना शुरू कर दिया है।

100 करोड़ क्लब में पहुंची 'कांतारा'?

कांतारा का हिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तीन हफ्तों में 60 करोड़ के करीब पहुंच गया। चौथे हफ्ते की शुरुआत में फिल्म ने 60 करोड़ का यह आंकड़ा भी पार कर दिया। माना जा रहा है कि सिनेमाघरों से ही फिल्म बहुत आसानी से 100 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी फिलहाल बहुत सी ऐसी फिल्में हैं, जो रिलीज नहीं हुई हैं तो इसका भी फायदा फिल्म को मिलेगा।

कितना हुआ फिल्म का टोटल कलेक्शन?

सोमवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि कांतारा का चौथे वीकेंड का कलेक्शन पहले और दूसरे वीकेंड से भी ज्यादा है। चौथे वीकेंड में फिल्म ने 10.75 करोड़ कमाए। जबकि, पहले वीकेंड में 7.53 करोड़ और दूसरे में 7.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

शुक्रवार को फिल्म ने 2.10 करोड़, शनिवार को 4.15 करोड़ और रविवार को 4.50 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म का टोटल कलेक्शन 62.40 करोड़ हो गया है।

यह भी पढ़ें: Mili Box Office Collection Day 2: एक करोड़ कमाने तक जाह्नवी कपूर की फिल्म का निकला तेल, अब तक हुई इतनी कमाई

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: कमाई के मामले में 'कांतारा' ने रचा इतिहास, बॉक्स ऑफिस पर पिटी कटरीना-जाह्नवी की फिल्में

chat bot
आपका साथी