Move to Jagran APP

Box Office Collection: कमाई के मामले में 'कांतारा' ने रचा इतिहास, बॉक्स ऑफिस पर पिटी कटरीना-जाह्नवी की फिल्में

Box Office Collections ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है। तीन हफ्ते से यह फिल्म नंबर वन पर टिकी हुई है। इस फिल्म के आगे इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों का रिकॉर्ड भी फेल है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sun, 06 Nov 2022 06:04 PM (IST)Updated: Sun, 06 Nov 2022 06:04 PM (IST)
Box Office Collection: कमाई के मामले में 'कांतारा' ने रचा इतिहास, बॉक्स ऑफिस पर पिटी कटरीना-जाह्नवी की फिल्में
Box Office Collection of Rishab Shetty film Kantara, Phone Bhoot, Mili and Double XL

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Collections: शुक्रवार चार नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर तीन हिंदी फिल्में (फोन भूत, डबल एक्सएल और मिली) रिलीज हुईं। तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला पाने में नाकामयाब रही हैं। इन तीनों फिल्मों के अभी तक के कुल आंकड़ों को भी अगर मिला दिया जाए, तो भी एवरेज 20 करोड़ का बिजनेस भी न निकल कर आए। वहीं, 14 अक्टूबर को हिंदी में डब कर रिलीज की गई 'कांतारा' का जादू अब भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है और पहले दिन से लेकर अभी तक 'कांतारा' दर्शकों का मनोरंजन बरकरार रखने में कामयाब रही है। फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले इसे बाकी टिपिकल फिल्मों से अलग बना रही है।

loksabha election banner

कैसा रहा इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों का हाल

शुक्रवार को जो फिल्में रिलीज हुई हैं, उनमें अगर बजट अनुसार देखें, तो कटरीना कैफ की 'फोन भूत' सबसे बड़ी फिल्म है। इसका ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शकों की फिल्म की कहानी से कुछ उम्मीद बंधी। लेकिन रिलीज के बाद फिल्म को लेकर जनता का मूड पॉजिटिव नजर नहीं आ रहा है। वहीं, जाह्नवी कपूर की 'मिली' और सोनाक्षी सिन्हा की 'डबल एक्सएल' का भी वही पस्त हाल है। इस बीच पहले से धमाल मचा रही कांतारा का धमाल जारी है। शनिवार तक बॉक्स ऑफिस पर तीनों फिल्म के कलेक्शन कुछ इस तरह रहे।\

सबसे पहले बात करेंगे 'फोन भूत' की। इस फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.05 करोड़ की ओपनिंग मिली। दूसरे दिन फिल्म की थोड़ी ग्रोथ देखी गई और इसने 2.75 करोड़ का बिजनेस किया। दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली पहले दिन एक करोड़ भी नहीं कमा पाई। फिल्म की ओपनिंग 50 लाख के कलेक्शन पर क्लोज हुई। दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 60 लाख तक रहा।

जारी है 'कांतारा' का धमाका

हिंदी में रिलीज हुई कांतारा का बिजनेस जोरदार स्पीड से आगे बढ़ रहा है। जहां कटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा और जाह्नवी कपूर की फल्में दो दिन में मिलकर 20 करोड़ का भी बिजनेस नहीं कर पाईं। वहीं 'कांतारा' ने तीन हफ्ते में 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि जिस हिंदी वर्जन में जिस तरह कांतारा की कमाई आगे बढ़ रही है, उस लिहाज से फिल्म जल्द ही 75 करोड़ और फिर 100 करोड़ का बिजनेस कर ले जाएगी। शुक्रवार को फिल्म ने 2.10 करोड़ और शनिवार को 4.15 करोड़ का बिजनेस किया। तीन हफ्तों के कुल आंकड़ों को मिलाकर कांतारा का टोटल बिजनेस 57.90 करोड़ का हो गया है।

कन्नड़ की दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है 'कांतारा'

कांतारा ने कुल कमाई के मामले में 250 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है। इसकी कहानी और उसका प्रेजेंटेशन लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि यह कन्नड़ राज्य की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इसके पहले सिर्फ केजीएफ फिल्म ने ही 250 करोड़ की कमाई की थी।  

यह भी पढ़ें: Mili Box Office Collection Day 2: एक करोड़ कमाने तक जाह्नवी कपूर की फिल्म का निकला तेल, अब तक हुई इतनी कमाई

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड फिल्में क्यों नहीं दिखा पा रही साउथ जैसा कमाल? 'कांतारा' के ऋषभ शेट्टी ने बताया कहां हो रही गलती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.