बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्‍नू हैं इस चीज की एडिक्‍टेड

एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों तिग्‍मांशु धूलिया की एक शॉर्ट फिल्‍म में काम कर रही हैं। सुनने में आया है कि सेट पर वह पूरे दिन अपने मोबाइल फोन से ही चिपकी रहती हैं।

By Test1 Test1Edited By: Publish:Sat, 10 Oct 2015 10:58 AM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2015 12:53 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्‍नू हैं इस चीज की एडिक्‍टेड

मुंबई। एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों तिग्मांशु धूलिया की एक शॉर्ट फिल्म में काम कर रही हैं। सुनने में आया है कि सेट पर वह पूरे दिन अपने मोबाइल फोन से ही चिपकी रहती हैं।

तीन नए चेहरों को लॉन्च करने जा रही हैं नीतू चंद्रा

जब पता चला कि आखिर तापसी फोन पर क्यों चिपकी रहती हैं, तो सब हैरान रह गए। दरअसल, तापसी ऑन शॉपिंग की एडिक्टेड हैं। वह हर समय ऑन लाइन शॉपिंग में ही बिजी रहती हैं। तापसी को ऑन लाइन शॉपिंग का इतना क्रेज है कि वो कपड़ों से लेकर ब्यूटी प्रोडक्ट तक ऑन लाइन ही खरीदती हैं।

शाहरुख से बहुत कुछ सीखना चाहती हैं आलिया

तिग्मांशु ने यह भी बताया कि फिल्म में भी वह अधिकतर समय अपने फोन से चिपकी हुई रहती है। इसमें उन्हें ऑनलाइन शॉपिंग को लेकर एक पागलपन सवार होता है। हालांकि, फिल्म के अंत में वह इस बात के लिए खुद को कसूरवार भी मानती हैं लेकिन उसके बाद भी उसकी यह लत नहीं छूटती है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी। वहां अपनी एक्टिंग का परचम लहराने के बाद उन्होंने 2013 में फिल्म 'चश्म-ए-बद्दूर' से बॉलीवुड में कदम रखा।

'रॉबर्ट-2' में दिख सकते है ये हॉलीवुड एक्टर

chat bot
आपका साथी