Move to Jagran APP

Anupam Kher ने 300 साल पुराने हनुमान मंदिर के किए दर्शन, भगवान की भक्ति में लीन दिखे एक्टर

Anupam Kher एक जाने माने अभिनेता हैं। उन्होंने फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभा कर लोगों को अपना दीवाना बनाया है। एक्टर काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी जुड़े रहते हैं। वहां वह अपने फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट देते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने 300 साल पुराने हनुमान मंदिर के दर्शन किए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 28 Apr 2024 07:43 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 07:43 PM (IST)
अनुपम खेर ने किए 300 साल पुराने कैंप हनुमान मंदिर के दर्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और वहां वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने अहमदाबाद के 300 साल पुराने कैंप हनुमान मंदिर में दर्शन किए हैं।

loksabha election banner

मंदिर में प्रार्थना करते दिखे अभिनेता

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मंदिर की दिव्य मूर्ति की झलक दिखाई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर मंदिर के अंदर प्रार्थना करते हुए भगवान की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्हें हनुमान जी की मूर्ति से लेकर मंदिर की कुछ झलकियां भी दिखाई हैं।

यह भी पढ़ें: Satish Kaushik के जन्मदिन पर अनुपम खेर को याद आया 'गपशप सेशन', दिल छू लेने वाला पोस्ट किया शेयर

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि कल अहमदाबाद में 300 साल पुराने कैंप हनुमान मंदिर में हनुमान जी के दर्शन किए। यहां पूजा करके मन को बहुत सुखद अनुभूति हुई। शक्ति भी मिली। आपके और आपके परिवार के लिए भी प्रार्थना की। जय हनुमान। बजरंग बली की जय। पवनसुत हनुमान की जय।

फैंस को पसंद आया वीडियो

एक्टर का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कुछ लोग इस पर 'जय श्री राम' और 'जय हनुमान' लिखकर कमेंट करते हुए अपना भक्तिभाव और रोमांच जाहिर कर रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे अभिनेता

अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही छोटा भीम में दिखाई देने वाले हैं, जो 24 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो...इन दिनों, कंगना रनौत की इमरजेंसी में भी दिखाई देने वाले हैं और साथ ही एक्टर 'तन्वी द ग्रेट' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। बता दें कि इस मूवी का निर्देशन भी वह खुद ही कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Tanvi The Great: ऑस्कर विजेता एमएम कीरावानी संग काम करेंगे अनुपम खेर, बोले- 'बहुत गर्व हो रहा है...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.