Move to Jagran APP

बचपन से ही कैमरे की दीवानी है Raha Kapoor, रणबीर कपूर की लाडली का वीडियो हुआ वायरल

Ranbir Kapoor की लाडली बेटी राहा की जब से पहली झलक लोगों के सामने आई है तब से ही वह सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। आलिया भट्ट की लाडली बेटी राहा का अब हाल ही में एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें कैमरे के लिए Alia Bhatt की बेटी का प्यार साफ तौर पर देखा जा सकता है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 29 Apr 2024 10:56 AM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 10:56 AM (IST)
रणबीर कपूर की लाडली का वीडियो हुआ वायरल/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के कई स्टार किड्स हैं, जो बचपन से ही सोशल मीडिया के चहेते बन जाते हैं। तैमूर अली खान और जेह के बाद सोशल मीडिया की जो फेवरेट बन चुकी हैं, वो हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लाडली राहा।

loksabha election banner

बीते साल क्रिसमस के खास मौके पर रणबीर-आलिया ने अपनी बेटी राहा का चेहरा रिवील किया था। उसके बाद से ही 'राहा' के इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज बन गए।

अब हाल ही में रणबीर कपूर की लाडली बेटी राहा कपूर का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितनी कैमरा फ्रेंडली हैं।

कैमरा को एकटक निहारती दिखीं राहा

राहा कपूर का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में राहा अपनी नानी सोनी राजदान के घर डे आउट करते हुए नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट ने बेटी राहा संग सीक्रेटली मनाई एनिवर्सरी, पत्नी की गोद में बैठे दिखे एक्टर

इस वीडियो में राहा अपनी मौसी शाहीन भट्ट की गोद में नजर आ रही हैं। वीडियो में पैपराजी जब फोटोज ले रहा है, तो राहा एकटक नजरें गड़ाएं उन्हीं को देख रही हैं। लाइट ब्लू रंग की फ्रॉक और दो चोटियों में लिटिल मंचकिन बहुत ही प्यारी लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

रणबीर कपूर की बेटी को नाना महेश भट्ट ने बताया स्टार

राहा अपनी दादी नीतू कपूर की लाडली होने के साथ-साथ परिवार में हर किसी को बेहद प्यारी हैं। महेश भट्ट उन्हें स्टार ऑफ द फैमिली बता चुके हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पूजा भट्ट ने राहा को घर की सबसे ब्रेव चाइल्ड बताया था। नीतू कपूर जब कॉफी विद करण में आई थीं, तो उन्होंने बताया था कि कैसे उनके और सोनी राजदान के बीच राहा को लेकर झगड़ा होता है।

raha kapoor viral video

आपको बता दें कि रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा के बिना एक पल भी नहीं रह पाते, उन्हें जब भी मौका मिलता है, तो वह उस समय को अपनी लाडली के साथ बिताते हैं। 'रामायण' की शूटिंग के दौरान भी रणबीर कपूर को बेटी की काफी याद सता रही है।

यह भी पढ़ें: केटेल रोप, साइकलिंग... 'रामायण' के लिए Ranbir Kapoor की ताबड़तोड़ ट्रेनिंग, राहा संग गांव से एक्टर का वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.