..तो आखिरकार सोनाक्षी को भी हो गई बेइंतहा मोहब्बत

मुंबई। आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा को भी प्यार हो गया। इन दिनों सोनाक्षी किसी चीज से बेइंतहा मोहब्बत करने लगी हैं और मोहब्बत इस हद तक बढ़ चुकी है कि वे खुद को उसी रूप में देखना चाहती हैं। आप सोच रहे होंगे आखिर वो कौन है जिससे सोनाक्षी इतना प्यार करती हैं।

By Edited By: Publish:Sat, 05 Oct 2013 09:58 AM (IST) Updated:Sat, 05 Oct 2013 10:25 AM (IST)
..तो आखिरकार सोनाक्षी को भी हो गई बेइंतहा मोहब्बत

मुंबई। आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा को भी प्यार हो गया। इन दिनों सोनाक्षी किसी चीज से बेइंतहा मोहब्बत करने लगी हैं और मोहब्बत इस हद तक बढ़ चुकी है कि वे खुद को उसी रूप में देखना चाहती हैं। आप सोच रहे होंगे आखिर वो कौन है जिससे सोनाक्षी इतना प्यार करती हैं। हम आपको बताते हैं कि सोनाक्षी बंगाली कल्चर से बहुत प्रेम करती हैं और बंगाली बाला जैसी दिखना चाहती हैं।

पढ़ें : अब एक्शन गर्ल बनेंगी सोनाक्षी

सोनाक्षी और सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'बुलेट राजा' काफी चर्चा में है। इस फिल्म में दोनों के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री दिखाई गई है। सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'बुलेट राजा' में एक बंगाली बाला के रूप में नजर आएंगी। बंगाली बाला का किरदार निभाने को लेकर सोनाक्षी सिन्हा काफी उत्साहित रहती हैं क्योंकि वे छोटे से बंगाली संस्कृति के काफी करीब हैं। इससे पहले भी सोनाक्षी ने फिल्म 'लुटेरा' में बंगाली लड़की का किरदार निभाया था।

सोनाक्षी से जब पूछा गया कि उन्हें फिल्म बुलेट राजा में बंगाली लड़की का किरदार निभाकर कैसा लगा तो उनका जवाब कुछ इस तरह था कि यह रोल इतना प्यारा है कि किसी को भी इस किरदार से प्यार हो जाए। लुटेरा की लड़की साल 1950 की थी लेकिन 'बुलेट राजा' में लड़की आज की बात करती है।

फिल्म बुलेट राजा के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया हैं और इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ सैफ अली खान की जबरदस्त केमिस्ट्री को दिखाया गया है जिसकी वजह से ही दर्शक फिल्म की तरफ आकर्षित हो रहे हैं।

गौरतलब है कि फिल्म बुलेट राजा 29 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा बंगाली बाला के रूप में नजर आएंगी और सैफ अली खान स्पेशल फिटनेस के साथ नजर आएंगे। सैफ और सोनाक्षी के अलावा फिल्म में जिमी शेरगिल, विद्युत जामवाल और चंकी पांडे जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी