Move to Jagran APP

'मेरी परवरिश उस तरीके से...' , रणबीर कपूर की Animal पर निशाना साधने के बाद अब इमरान खान ने दी सफाई

Ranbir Kapoor की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। फिल्म की कमाई भले ही अच्छी थी लेकिन रणबीर का किरदार फिल्म में काफी हिंसक दिखाया गया था जिसकी वजह से मेकर्स को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। इमरान खान ने भी फिल्म को लेकर तंज कसा था जिसे लेकर अब एक्टर ने हाल ही में अपनी सफाई दी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 24 May 2024 01:37 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 01:37 PM (IST)
रणबीर कपूर की Animal पर निशाना साधने के बाद अब इमरान खान ने दी सफाई/ photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली । इमरान खान पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। जाने तू या जाने ना और मटरू की बिजली का मंडोला अभिनेता पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में अपने दोबारा कमबैक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वह वीर दास के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'हैप्पी पटेल' से एक बार फिर अपने एक्टिंग का दम ऑडियंस को दिखाएंगे।

हालांकि, फिल्म को लेकर वह चर्चा में आए, उससे पहले ही उन्होंने कुछ महीने पूर्व फिल्मों में दिखाई जाने वाली हिंसा को लेकर ऐसा ताना मारा था, जिसके बाद लोगों ने ये मान लिया था कि वह रणबीर कपूर की बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' पर बात कर रहे हैं। अब हाल ही में इमरान खान ने 'एनिमल' पर तंज कसने को लेकर अपनी सफाई दी है।

एनिमल पर निशाना साधने को लेकर अब इमरान खान ने दी सफाई

इमरान खान ने हाल ही में एंटरटेनमेंट पोर्टल जूम से खास बातचीत में अपनी सफाई पेश करते हुए बताया उनके जासूसी सीरीज को न करने की वजह को गलत तरीके से रणबीर कपूर की एनिमल से जोड़ा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Imran Khan ने किया खुलासा, बताया- क्यों किसी अवॉर्ड इवेंट का हिस्सा नहीं बनते मामा Aamir Khan?

दरअसल इमरान खान ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि आज कल हिंसा को फिल्मी पर्दे पर ग्लैमराइज करके दिखाया जाता है। हालांकि, उनका कहना है कि उन्होंने ये बात एनिमल को लेकर नहीं कही थी। इमरान ने कहा,

"मैं उस रोल के बारे में बोल रहा था, जो मुझे ऑफर हुआ था। लोग एक ही बात को पकड़ लेते हैं और फिर उसे किसी और चीज से जोड़ देते हैं। मैं किसी की भी फिल्म की पब्लिकली आलोचना नहीं करूंगा। मुझे लगता है ये उनका अनादर करना है। मेरी परवरिश उस तरीके से हुई है, जहां हम सराहना पब्लिकली करते हैं, लेकिन आलोचना प्राइवेट करते हैं"।

'एनिमल' नहीं इस शो के बारे में बात कर रहे थे इमरान

इमरान खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी बताया कि वह 'एनिमल' के बारे में नहीं, बल्कि बीते साल वह अब्बास टायरवाला से एक शो को लेकर बातचीत कर रहे थे, जिसमें वह एक जासूस का किरदार निभाने वाले थे।

ये शो नहीं बना। वह उस समय अपने किरदार के बारे में बता रहे थे कि वह एक जासूस का किरदार था। शो में बहुत ज्यादा एक्शन करना था। उसमें काफी हिंसा थीं और वह वो उस तरह का किरदार नहीं निभाना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: Imran Khan ने रिजेक्ट कर दी थी Alia Bhatt की ये सुपरहिट फिल्म, बाद में मलते रह गये हाथ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.