Move to Jagran APP

Imran Khan ने किया खुलासा, बताया- क्यों किसी अवॉर्ड इवेंट का हिस्सा नहीं बनते मामा Aamir Khan?

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान लंबे समय के बाद जल्द ही फिल्मों में वापसी कर सकते हैं। फिलहाल इन दिनों वह अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस इंटरव्यू में एक्टर ने बताया है कि आखिर उनके मामा आमिर खान और उनके परिवार वाले क्यों कभी किसी अवॉर्ड शो का हिस्सा नहीं बनते। चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Tue, 21 May 2024 01:56 PM (IST)
Imran Khan ने किया खुलासा, बताया- क्यों किसी अवॉर्ड इवेंट का हिस्सा नहीं बनते मामा Aamir Khan?
इमरान खान और आमिर खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान के भांजे इमरान खान ने फिलहाल फिल्मों में वापसी नहीं की है, लेकिन वह अक्सर अपने इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी तक कई इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर की हैं। अब हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा भी कर दिया है कि आमिर खान समेत उनके परिवार को फिल्म अवॉर्ड्स में कोई दिलचस्पी क्यों नहीं है।

ग्लैमर से प्रभावित होकर नहीं हुए बड़े

अभिनेता इमरान खान हाल ही में कॉमेडियन सपन वर्मा, रौनक रजानी और प्रशस्ति सिंह के यूट्यूब चैनल पर उनके साथ चिल सेश एपिसोड में दिखाई दिए। इस एपिसोड में एक बार फिर उन्होंने कई चीजों को लेकर बात की। साथ ही इमरान ने कहा कि उनका परिवार अवॉर्ड इवेंट्स में शामिल नहीं होता है, क्योंकि वह इंडस्ट्री के ग्लैमर से प्रभावित होकर बड़े नहीं हुए हैं। अभिनेता ने कहा कि

यह भी पढ़ें: Imran Khan ने रिजेक्ट कर दी थी Alia Bhatt की ये सुपरहिट फिल्म, बाद में मलते रह गये हाथ

मैं ऐसे लोगों के परिवार में पला-बढ़ा हूं, जिन्होंने खुद को क्राफ्ट के लिए समर्पित कर दिया था, लेकिन उनमें से कोई भी चकाचौंध और सेलिब्रिटी से प्रभावित नहीं था। मुझे हमेशा सिखाया जाता था कि हम अपनी कला को गंभीरता से लेते हैं, हम उसमें अपना दिल लगाते हैं, बाकी सब ऊपर दिखावा है, जिससे आपको मोहित नहीं होना चाहिए।

अवॉर्ड को लेकर आमिर ने कही थी ये बात

बता दें कि आमिर खान ने 90 के दशक में बॉलीवुड अवॉर्ड शो में भाग लेना बंद कर दिया था और उसके बाद वह किसी इवेंट में दिखाई नहीं दिए। एक बार इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने बताया था कि कमर्शियल फिल्म अवॉर्ड्स का कोई महत्व नहीं है।

वहीं, इमरान खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्मों में वापसी कर सकते हैं। हालांकि, अभी उनकी वापसी को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक हुए आमिर खान के भांजे इमरान खान, लेखा वाशिंगटन ने शेयर की तस्वीर