Move to Jagran APP

Deepika Padukone के बेबी बंप ने फिर से खींचा यूजर्स का ध्यान, इस बार बदल गए लोगों के सुर

Deepika Padukone इस वक्त अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं। हालांकि इस बीच ही उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। अब हाल ही में दीपिका का एक और वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद ट्रोल करने वाले यूजर्स के सुर बिल्कुल ही बदल गए हैं और वह एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 24 May 2024 02:29 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 02:29 PM (IST)
Deepika Padukone के बेबी बंप ने फिर से खींचा यूजर्स का ध्यान/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो ट्रोलर्स की बातों का जवाब अपनी जुबान से नहीं, बल्कि अपने जेस्चर से देती हैं। जब से दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है, तब से ही सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को किसी न किसी वजह से ट्रोल करते रहते हैं।

बीते दिनों वोट देने पहुंचीं दीपिका बेबी बंप को लेकर ट्रोल हुई थीं, जहां कुछ लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी को नकली ही बता दिया था। हालांकि, अब दीपिका पादुकोण ने बिना कुछ बोले ही ट्रोल को करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी है।

दीपिका पादुकोण ने शेयर की प्यारी सी वीडियो

दीपिका पादुकोण ने 'सिंघम अगेन' के बाद भले ही अपनी फिल्मों से ब्रेक ले लिया हो, लेकिन वह अन्य प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में 'राम लीला' एक्ट्रेस अपने ब्यूटी और स्किन केयर ब्रांड के प्रमोशन में व्यस्त दिखीं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट वीडियो शेयर की, जिसमें लोगों का ध्यान उनके बेबी बंप की तरफ ही गया।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी में Deepika Padukone का सपोर्ट सिस्टम बनीं आलिया, अपने जेस्चर से ट्रोलर्स के मुंह पर मारा तमाचा

ब्राइट येलो रंग की ड्रेस में 'चेन्नई एक्सप्रेस' एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं। उनके फेस पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ तौर पर दिख रहा था। इसके अलावा एक्ट्रेस की येलो ड्रेस में कई तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुईं।

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

दीपिका की तस्वीरों ने यूजर्स की कर दी बोलती बंद 

दीपिका पादुकोण के इस दिल छू लेने वाले वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया कल तक उन्हें ट्रोल करने वाले यूजर्स के सुर बिल्कुल बदले-बदले नजर आए। एक यूजर ने लिखा, "आप अपना ध्यान रखो और खाते पीते रहो"।

deepika padukone

दूसरे यूजर ने लिखा, "ये उन सबके मुंह पर एक जोरदार तमाचा है, जो दीपिका पादुकोण को उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोल कर रहे थे। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दीपिका कितनी खूबसूरत लग रही हैं, बेस्ट ऑफ लक न्यू मम्मा"।

deepika baby bump

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप तो बिल्कुल सूरजमुखी की तरह चमक रही हो"। एक और फैन ने प्यार लुटाते हुए लिखा, "छोटी दीपिका आने वाली है"। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फरवरी एंड में  माता-पिता बनने की घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें: 'मुझे सबसे प्रिय...', Ranveer Singh ने बताया Deepika Padukone के अलावा किससे है उन्हें सबसे ज्यादा प्यार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.