Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan के अस्पताल में एडमिट होने के बाद बढ़ी मलाइका अरोड़ा की चिंता, भयंकर गर्मी से बचने का बताया नुस्खा

Shah Rukh Khan को 22 मई को हीट स्ट्रोक आया था जिससे फैंस के साथ-साथ उनके करीबियों की चिंता भी काफी बढ़ गयी थी। अब हाल ही में किंग खान के साथ छैया-छैया गाने में दिखीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की। Malaika Arora ने सभी लोगों को भयंकर हीटवेव से बचने का नुस्खा भी बताया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 24 May 2024 03:55 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 03:55 PM (IST)
Shah Rukh Khan के अस्पताल में एडमिट होने पर मलाइका अरोड़ा ने किया रिएक्ट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मई-जून के महीने में लोगों को भयंकर गर्मी का सामना करना पड़ता है। इस बार तो गर्मी ने सारे रिकॉर्ड्स ही तोड़ दिए हैं, तापमान 47 डिग्री से 50 तक भी कई शहरों में पहुंच चुका है। जिसकी वजह से लोग काफी बीमार भी पढ़ रहे हैं।|

22 मई को शाह रुख खान भी जब अहमदाबाद में थे, तो उन्हें हीट स्ट्रोक आया था। जिसके बाद सुपरस्टार को तुरंत ही अहमदाबाद के डीके अस्पताल में भर्ती करवाया था।

फिलहाल शाह रुख खान ठीक हैं और अब अपने घर लौट चुके हैं। अब किंग खान को हीट स्ट्रोक आने पर मलाइका अरोड़ा ने चिंता जाहिर की लेकिन, इसी के साथ उन्होंने लोगों को हीटवेव से बचने के लिए सलाह भी दी है।

शाह रुख खान के स्वास्थ्य पर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता

शाह रुख खान और मलाइका अरोड़ा फिल्म 'दिल से' में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके हैं। दोनों ने साथ में छैया-छैया गाना शूट किया था। गौरी और शाह रुख दोनों के ही मलाइका अरोड़ा काफी करीब हैं। हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड से बातचीत करते हुए मलाइका अरोड़ा ने एक्टर के स्वास्थ्य पर चिंता तो जाहिर की ही, लेकिन साथ ही उन्होंने टिप्स भी दी।

यह भी पढ़ें: जब Malaika Arora से बेटे अरहान ने पूछा कब कर रही हैं शादी, एक्ट्रेस ने दिया हैरान करने वाला जवाब

एक्ट्रेस ने कहा,

"इसलिए मैं हमेशा कहती हूं कि हमें पर्यावरण को लेकर अवेयर रहना चाहिए। हीटवेव जैसी चीजों के लिए आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। तो हाइड्रे़ट रहिये, ढेर सारा पानी पीजिये, खुल्ले-खुल्ले कपड़े पहनिए और स्किन पर सनस्क्रीन का इस्तेमाल कीजिये। ये भी कोशिश करें कि आप हमेशा छाता कैरी करें। सिर्फ यही टिप्स हैं, जो मैं आपको दे सकती हूं"।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर लौटे शाह रुख खान

22 तारीख को अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद गुरुवार को शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है और वह मुंबई लौट आए हैं। बीते दिन ही शाह रुख खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

malaika arora health tips

आपको बता दें कि शाह रुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल (IPL 2024) के सेमीफाइनल्स में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora को अरहान और अरबाज खान की ये आदत कतई नहीं है पसंद, बताया क्या है बाप-बेटे में कॉमन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.