Shah Rukh Khan के फैंस ने 'मन्नत' के सामने रचा इतिहास! इस मामले में बनाया गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड, वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan Viral Video बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाह रुख खान का क्रेज उनके चाहने वालों के सिर चढ़कर नाचता है। हाल ही में एसआरके के फैंस ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है। जानें कैसे।

By Rinki TiwariEdited By: Publish:Sat, 10 Jun 2023 08:30 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jun 2023 08:30 PM (IST)
Shah Rukh Khan के फैंस ने 'मन्नत' के सामने रचा इतिहास! इस मामले में बनाया गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड, वीडियो वायरल
Shah Rukh Khan 300 Fans Create History as they made guinness world record- Photo/Instagram

HighLights

  • शाह रुख खान के 300 फैंस ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
  • शाह रुख खान के दीवानों ने मन्नत के सामने रच डाला इतिहास
  • स्टार गोल्ड ने आयोजित का मेगा इवेंट

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Fans Made Guinness World Record: जब शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा था तो वह एक आम इंसान थे, लेकिन आज वह उस मुकाम पर पहुंच गए हैं कि फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं।

बांद्रा में स्थित शाह रुख खान का आशियाना 'मन्नत' उनके चाहने वालों का फेवरेट स्पॉट है, जहां हर दिन किंग खान की एक झलक पाने के लिए लोग तपती धूप में खड़े रहते हैं। शाह रुख भी अपने फैंस को अक्सर सरप्राइज देने के लिए घर की बालकनी में आकर उनका अभिवादन करते हैं।

शाह रुख खान के फैंस ने रचा इतिहास

10 जून 2023 को शाह रुख खान के बंगले 'मन्नत' के बाहर एक बार फिर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ, जिसने इतिहास रच दिया। दरअसल, इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों में से एक शाह रुख स्टारर फिल्म 'पठान' का 18 जून 2023 को स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है। ऐसे में स्टार गोल्ड ने SRK के फैंस के साथ इतिहास रचने का फैसला किया।

शाह रुख के फैंस ने किस चीज में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड?

स्टार गोल्ड ने शाह रुख खान के फैंस को एक मंच पर लाने का फैसला किया, जो एतिहासिक बन गया। मीडिया की मौजूदगी में शाह रुख खान के 300 फैंस ने SRK के आइकॉनिक पोज को रिक्रिएट किया और गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवा लिया।

स्टार गोल्ड ने ये मेगा इवेंट शाह रुख के बंगले 'मन्नत' के बाहर शनिवार को दोपहर में आयोजित किया था, जहां SRK के 300 फैंस उनके साथ ये पोज करने के लिए बेकरार दिखे। तपती धूप में बेफिक्री के साथ 300 फैंस ने एक साथ किंग खान का आइकॉनिक पोज करके गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया।

शाह रुख खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें किंग खान को फैंस के साथ आइकॉनिक पोज करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान एक्टर ने 'पठान' के गाने 'झूमे जो पठान' का हुक-स्टेप भी किया। उन्होंने फैंस को हाय-हैलो कहकर उन्हें फ्लाइंग किस भी दिया।

Shah Rukh Khan's stardom shines bright from Mannat's terrace, captivating hearts with effortless charm and timeless charisma @NeonMan_01 @neuzboy pic.twitter.com/pAreUoEylG— srkian (@ArmyDemonation) June 10, 2023

स्टार गोल्ड के प्रवक्ता ने इस बारे में कहा-

"आज का ये इवेंट सिर्फ गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड का नहीं, बल्कि शाहरुख खान के फैंस और उनके सामूहिक जुनून की एकता का प्रतीक है। हम फिल्म 'पठान' के प्रीमियर के लिए उत्साहित हैं, लेकिन इससे भी ज्यादा आज के इवेंट के इस ऐतिहासिक पल के लिए एक्ससाइटेड हैं। हमे खुशी हैं कि हम ये सब कर पाए।"

बता दें कि, फिल्म 'पठान' का 18 जून को स्टार गोल्ड पर रात 8 बजे वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होगा।

chat bot
आपका साथी