Move to Jagran APP

Pathaan: शाह रुख खान की 'पठान' अब रूस में करेगी धमाका, इतनी स्क्रीनिंग पर इस दिन होगी रिलीज

Pathaan Release In Russia शाह रुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। दो हफ्ते पहले फिल्म बांग्लादेश में रिलीज हुई थी जहां इसे ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला था। अब मेकर्स पठान को रशिया में रिलीज करने वाले हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 09 Jun 2023 02:59 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 02:59 PM (IST)
Pathaan: शाह रुख खान की 'पठान' अब रूस में करेगी धमाका, इतनी स्क्रीनिंग पर इस दिन होगी रिलीज
Shah rukh khan Pathaan to Release in Russia Two Weeks After Bangladesh in july/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Release In Russia: शाह रुख खान की पठान का क्रेज लोगों में कम नहीं हो रहा है। 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पठान ने इंडिया के साथ-साथ दुनियाभर में खूब तहलका मचाया था।

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण- शाह रुख खान स्टारर इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से अधिक और वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

बीते महीने ये फिल्म बांग्लादेश में रिलीज हुई थी, फिल्म को वहां की ऑडियंस ने खूब प्यार दिया। अब मेकर्स पठान को बांग्लादेश के बाद रूस में वाइड लेवल पर रिलीज करने जा रहे रहे हैं।

रशिया में इस दिन रिलीज होगी शाह रुख खान की 'पठान'

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में ट्वीट कर 'पठान' के रशिया में रिलीज होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने बताया कि यशराज बैनर तले बनी ये स्पाई थ्रिलर फिल्म 13 जुलाई 2023 में रिलीज किया जाएगा। यशराज अपनी स्पाई यूनिवर्स की फिल्म को रूस में एक बड़े लेवल पर रिलीज करने वाले हैं।

उन्होंने जानकारी शेयर करते हुए ये भी बताया कि ये एक ऐसी इंडियन फिल्म है, जिसके डब वर्जन को 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। आपको बता दें कि शाह रुख खान की रशिया में एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर भी उनके 'शाह रुख खान रशिया फैन क्लब' बने हुए हैं।

चार साल बाद शाह रुख खान ने की थी वापसी

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान ने 'पठान' से चार साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी। उनकी लास्ट फिल्म 'जीरो' साल 2018 में रिलीज हुई थी। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी वह फिल्म फ्लॉप रही। जिसके बाद किंग खान ने कुछ समय का ब्रेक लिया। पठान में एक्टर के एक्शन को फैंस ने बहुत ही सराहा था।

हालांकि, शुरुआत में दीपिका पादुकोण के गाने बेशरम रंग में भगवा बिकिनी पहनने पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था।फिल्म को 10 कट के साथ सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट के साथ पास किया था। शाह रुख खान की आगामी फिल्मों की बात करें, तो वह जल्द ही जवान में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं। इसके अलावा राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार उनकी जोड़ी फैंस को पर्दे पर फिल्म 'डंकी' के साथ देखने को मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.