Move to Jagran APP

Pathaan TV Premiere: इस दिन टीवी पर रिलीज होगी शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान, नोट कर लीजिए ये टाइम

Pathaan TV Premiere पठान तैयार है! शाह रुख खान की लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर पठान एक ग्रैंड टीवी प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ परफॉर्मेंस दिखाते हुए  बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 04 Jun 2023 06:08 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2023 06:08 PM (IST)
Pathaan TV Premiere: इस दिन टीवी पर रिलीज होगी शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान, नोट कर लीजिए ये टाइम
Pathaan TV Premiere Shah Rukh Khan and Deepika Padukone

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan TV premiere: बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम-स्टारर एक्शन ब्लॉकबस्टर पठान का अब इसका भव्य टेलीविजन प्रीमियर होगा। 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पठान ने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

loksabha election banner

टीवी पर आ रही है पठान

सिद्धार्थ आनंद की पठान वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की चौथी इंस्टॉलमेंट थी। इस मूवी के साथ शाह रुख खान ने चार साल बाद वापसी की। सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर चलने के बाद, फिल्म का अब स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होगा। चैनल ने अपने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल ऐलान किया गया है कि  फिल्म का प्रीमियर 18 जून, रविवार को रात 8 बजे होगा।

इस चैनल पर देखिए पठान को

स्टार गोल्ड के सोशल मीडिया पेज ने प्रीमियर का अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया, और कैप्शन दिया, "पठान की धमाकेदार मेहमान नवाजी के लिए तैयार हो जाओ। सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर प्रीमियर होने वाली है और आपकी तरह, हम भी इंतजार नहीं कर सकते! पकड़ो! आपके पसंदीदा सितारे iamsrk, thejohnabraham और deepikapadukone 18 जून, रविवार को रात 8 बजे पठान के World TV Premiere में एक्शन में हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Star Gold (@stargoldofficial)

बंग्लादेश में भी दिखा चुकी है दम

पठान लगभग एक दशक में बांग्लादेश में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई। जबकि बांग्ला फिल्में देश में नियमित रूप से रिलीज होती हैं, 1971 में देश के गठन के बाद से वहां बहुत कम हिंदी फिल्में रिलीज हुई हैं और सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान उनमें से एक बनी।

कर चुकी ही रिकॉर्डतोड़ कमाई 

पठान, सिद्धार्थ आनंद और YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें ऋतिक रोशन की वॉर और सलमान खान की टाइगर सीरीज भी शामिल है। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका के साथ शाह रुख खान लीड रोल में हैं, साथ ही सलमान खान का कैमियो भी है। पठान अब तक की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है, जिसने वर्ल्ड लेवल पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.