Move to Jagran APP

शुरू हुई Aryan Khan के 'स्टारडम' की शूटिंग, शाह रुख ने बेटे के डेब्यू प्रोजेक्ट के सेट पर इस तरह दिया सरप्राइज

फेमस स्टार‌ किड आर्यन खान अपने पेरेंट्स शाह रुख और गौरी की तरह तगड़ी फैन फॉलोइंग एंजॉय करते हैं। फैंस को लंबे समय से उनके एक्टिंग डेब्यू का इंतजार था। आर्यन ने अपने डेब्यू प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है लेकिन हीरो बनकर नहीं बल्कि किसी और रोल में।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 04 Jun 2023 08:37 AM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2023 08:37 AM (IST)
शुरू हुई Aryan Khan के 'स्टारडम' की शूटिंग, शाह रुख ने बेटे के डेब्यू प्रोजेक्ट के सेट पर इस तरह दिया सरप्राइज
File Photo of Shah Rukh Khan and Aryan Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान ने अपने करियर में खूब बुलंदियां छुई‌ हैं। उनके स्टारडम को पूरी दुनिया ने देखा है। अब बारी है उनके बच्चों की, जिन पर फैंस की नजर है। सुहाना खान अपने पिता की तरह एक्टिंग में ही करियर बनाना चाहती हैं। जबकि आर्यन को अदाकारी में दूर-दूर तक कोई दिलचस्पी नहीं है।

loksabha election banner

डायरेक्टर बनेंगे आर्यन खान

आर्यन खान डायरेक्टर और लेखक बनाकर अपने करियर की गाड़ी को आगे बढ़ना चाहते हैं। काफी पहले से उन्हें लेकर चर्चा थी कि वह स्टारडम नाम की वेब सीरीज पर कम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है, और शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

'स्टारडम' कई मायनों में आर्यन खान के लिए खास हो सकता है। इस शो के जरिए वह अपने सपनों को उड़ान देने के लिए पहला कदम बढ़ा चुके हैं। इस मौके पर डैडी शाह रुख खान उनका हौसला बढ़ाने के लिए स्टेट पर मौजूद थे। एक पोर्टल के अनुसार, शाह रुख सेट पर आर्यन खान को सरप्राइज देने पहुंचे, जहां वह पहले से ही बतौर डायरेक्टर काम कर रहे थे।

शाह रुख खान ने दिया सरप्राइज

'स्टारडम' की शूटिंग मुंबई में शुक्रवार से शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन के इस स्पेशल डे पर शाहरुख सुबह-सुबह उन्हें सरप्राइज देने के लिए सेट पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि सुबह सात ही बस सेट पर आ गए थे, और उन्होंने टीम से मुलाकात की।

क्या होगी 'स्टारडम' की कहानी?

जैसा की नाम है, आर्यन खान की यह वेब सीरीज एक्टर्स और उनके स्टारडम को दिखाएगी। यह छह एपिसोड की सीरीज होगी, जिसके प्रोडक्शन की कमान शाह रुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने संभाला है। 

गौरतलब है कि काफी समय से आर्यन के एक्टिंग डेब्यू को लेकर चर्चा थी, लेकिन उन्होंने डायरेक्टर बनकर अपने करियर की गाड़ी को आगे बढ़ाना ज्यादा मुनासिब समझा। इससे पहले आर्यन D'YAVOL विज्ञापन में किंग खान के साथ नजर आ चुके हैं। इस एड को उन्होंने ही डायरेक्ट किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.