Move to Jagran APP

Juhi Chawla ने बताया अब कैसी है Shah Rukh Khan की तबीयत, इस वजह से अहमदाबाद के अस्पताल में हुए थे भर्ती

21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और सनराइजर हैदराबाद (SRH) का मैच अटेंड करने के एक दिन बाद 22 मई को शाह रुख खान की भयंकर गर्मी की वजह से तबीयत काफी बिगड़ गई थी जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था। हाल ही में केकेआर की को-ओनर जूही चावला ने शाह रुख खान के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट शेयर की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 23 May 2024 10:31 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 10:31 AM (IST)
Juhi Chawla ने बताया अब कैसी है Shah Rukh Khan की तबीयत/ Photo- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान की बीते दिन तबीयत बिगड़ने की खबर ने उनके फैंस को चिंतित कर दिया था। देशभर में पड़ रही इस भयंकर गर्मी से शाह रुख खान भी नहीं बच पाए।

21 मई को IPL 2024 में सनराइजर हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच सेमी फाइनल मैच खेला गया, जिसमें अपनी टीम को चीयर करने के लिए खुद शाह रुख खान (Shah Rukh Khan)भी अहमदाबाद पहुंचे थे।

इसके बाद 22 मई को ये खबर सामने आई थी कि हीटवेव के कारण अचानक किंग खान की तबीयत बिगड़ी और उन्हें अहमदाबाद के स्थानीय हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। अब हाल ही में केकेआर की को-ओनर जूही चावला ने शाह रुख खान की हेल्थ को लेकर अपडेट दी है।

कैसी है शाह रुख खान की तबीयत?

'जवान' एक्टर का उपचार करने के बाद बीते दिन ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। अब हाल ही में फैंस की चिंता को कम करते हुए जूही चावला ने शाह रुख खान की तबीयत अब कैसी है इसकी जानकारी शेयर की है। उन्होंने न्यूज 18 से बातचीत करते हुए कहा,

"बीती रात शाह रुख खान की तबीयत कुछ खास नहीं थी, लेकिन उनके स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखा जा रहा है और अब वह पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। भगवान ने चाहा तो, वह जल्द ही वीकेंड पर सही हो जाएंगे और फाइनल में अपनी टीम के लिए चीयर कर रहे होंगे"।

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद में गर्मी से बिगड़ी Shah Rukh Khan की तबीयत, प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज

कोलकाता नाइट राइडर्स का अब इनके साथ होगा मुकाबला

शाह रुख खान के अस्पताल में एडमिट होने के बाद उनकी पत्नी गौरी भी अस्पताल पहुंची थीं। हालांकि, सुहाना खान अनन्या पांडे, नव्या नंदा के साथ बीते दिन प्राइवेट जेट से मुंबई लौट आई थीं। आपको बता दें कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में शाह रुख खान की टीम का प्रदर्शन पूरे सीजन काफी शानदार रहा है।

SHAH RUKH KHAN HEALTH

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सेमी फाइनल में सनराइजर हैदराबाद को 8 विकेट से हराया था। सनराइजर हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स में से जो भी टीम सेमी फाइनल का ये लास्ट मैच जीतेगी, वो किंग खान की केकेआर से फाइनल में क्रिकेट के मैदान में भिड़ेगी।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan नहीं, बॉडी डबल पर फिल्माया गया बाजीगर का ये गाना, 31 साल बाद अब्बास-मस्तान ने खोला राज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.