Move to Jagran APP

एग्जाम में पास होने के लिए सलमान खान पढ़ाई नहीं, करते थे ये जुगाड़, असलीयत का खुलासा होने पर दंग रह गए थे सलीम खान

सलमान खान (Salman Khan) पूरी दुनिया में बॉलीवुड के सुपर स्टार के तौर पर फेमस हैं। एक्टर स्क्रीन पर कैसे भी रोल करें असल जिंदगी में वह मस्तीखोर और फैमिली लविंग पर्सन हैं। सलमान अपने भाइयों और पिता सलीम खान से अच्छा कनेक्शन रखते हैं। उनके बारे में कभी सलीम खान ने एक दिलचस्प खुलासा किया था जिसे सुन खुद सलमान अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 22 May 2024 09:49 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 09:49 PM (IST)
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपर स्टार हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उनकी तूती बोलती है। अपने अब तक के करियर में उन्होंने हर तरह की फिल्में की हैं। एक्शन, रोमांटिक, कॉमेडी, हर तरह के रोल में सलमान खान ने अपना हुनर दिखाया है। 

बात जब हुनर की हो रही है, तो सलमान सिर्फ एक्टिंग में टैलेंटेड नहीं हैं। पिता सलीम खान (Salim Khan) ने कपिल शर्मा के शो में उनकी एक खास बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि बचपन में सलमान कैसे और किस हद तक जुगाड़ु थे। 

सलमान की लाइफ में अहम थे 'गणेश'

सलमान खान एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ अपनी होस्टिंग के लिए भी फेमस हैं। लेकिन सिर्फ वह इतने तक ही सीमित नहीं हैं। सलीम खान ने कपिल के शो में बताया था कि उनके बच्चे और खासकर सलमान बचपन से ही जुगाड़ु रहे हैं। उनके घर में अक्सर एक गणेश नाम का आदमी आता था, जिसके साथ उनके तीनों बच्चों की जबरदस्त सेटिंग थी। 

पिता से भी ज्यादा गणेश को इज्जत देते थे सलमान

सलीम खान ने बताया था कि उनके घर पर अक्सर गणेश नाम का एक इंसान आता था। वह जब भी आता, तो सलमान, अरबाज और सोहेल उसकी खातिरदारी में लग जाते। वह उसे ऐसे ट्रीट करते, जैसे वह उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा हो। सलीम खान ने कहा कि वो ये सब देखकर हैरान हो जाते थे।

सलमान खान की इस चीज में मदद करते थे गणेश

उन्हें पता ही नहीं था कि गणेश कौन है, जिसे उनके बच्चे उनसे भी ज्यादा इज्जत देते थे। सलीम खान ने तय किया कि गणेश का पता लगाना पड़ेगा कि वह कौन है, जिसे उनके ही घर में उनसे ज्यादा इज्जत मिल रही है। जब उन्होंने गणेश के बारे में जानकारी जुटाना शुरू किया, तो पता चला कि वो सलमान को एग्जाम में पेपर लीक करके देथा था। इसलिए घर में उसकी इतनी खातिरदारी और इज्जत सलमान की तरफ से की जाती थी। 

कपिल के शो में जब सलीम खान ने इस बात का खुलासा किया, तो सलमान खान अपनी हंसी नहीं रोक पाए। फैंस भी सलमान की इस शरारत के बारे में जानकर ठहाके लगाने से खुद को रोक न पाए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 होगा झक्कास, इस बार सलमान खान नहीं करेंगे शो को होस्ट, जानिए कौन संभालेगा कमान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.