Move to Jagran APP

अहमदाबाद में गर्मी से बिगड़ी Shah Rukh Khan की तबीयत, प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज

बॉलीवुड सुपर स्टार शाह रुख खान को लेकर एक चिंताजनक खबर सामने आई है। आईपीएल मैच को देखने के लिए अहमदाबाद पहुंचे शाह रुख खान की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। फैंस एक्टर को लेकर आई इस जानकारी के बाद से चिंतित हैं। जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर दो बजे उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 22 May 2024 06:26 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 08:59 PM (IST)
एक्टर शाह रुख खान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान को लेकर खबर है कि अहमदाबाद में हीटवेव (Heatwave) के कारण तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

मंगलवार को शाह रुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का आइपीएल (IPL) मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। शाह रुख अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए वहां मौजूद थे। इस मैच में केकेआर ने जीत दर्ज की। मैच के दौरान शाह रुख के वीडियोज भी सोशल मीडिया में वायरल हुए।  

इस कारण बिगड़ी तबीयत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैच के बाद शाह रुख रात को अपने होटल पहुंचे। बुधवार सुबह भीषण गर्मी की चपेट में आने के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई। गुजराती जागरण के मुताबिक, किंग खान को डिहाइड्रेशन हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां, कुछ देर उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

यह भी पढ़ें: शाह रुख खान की अजीज दोस्त ने बेटी Suhana khan को किया बर्थडे विश, प्यारी तस्वीर शेयर कर लुटाया प्यार

आइपीएल के हर मैच में शाह रुख अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे हैं। बेटी सुहाना और अबराम को भी मैचों में किंग खान के साथ देखा गया है। आइपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए केकेआर अब फाइनल में पहुंच गई है।

शाह रुख से मिलीं जूही चावला

शाह रुख खान से मिलने जूही चावला और उनके पति जय मेहता गए थे। 

शाह रुख खान वर्क फ्रंट

शाह रुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने 2023 में 'पठान' और 'जवान' से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। साल के अंत में रिलीज हुई डंकी ने भी ठीकठाक कलेक्शन किया था। इन फिल्मों के बाद अब एक्टर की झोली में 'किंग' है।

किंग खान की ये मूवी सुहाना खान के साथ होगी। चर्चा है कि इस फिल्म में वह डॉन के रोल में होंगे। इसके अलावा उनकी सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'टाइगर वर्सेज पठान' भी पाइपलाइन में है।

यह भी पढ़ें: सुहाना खान के ब्वॉयफ्रेंड के लिए शाह रुख खान ने बनाए हैं ये 7 नियम, एक-एक रूल में छिपी है ये अहम बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.