किम करदाशियां की चाहत पूरी हुई तो गदगद हो जाएंगे उनके फॉलोअर्स

रियलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां का कहना है कि आने वाले महीने में निश्चित रूप से उनकी कोशिश रहेगी कि बेबी वेट को कम कर सकें। किम के लिए यह सबसे बड़ा काम है जो उनकाे सबसे पहले करना है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2016 01:44 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jan 2016 07:47 AM (IST)
किम करदाशियां की चाहत पूरी हुई तो गदगद हो जाएंगे उनके फॉलोअर्स

मुंबई। किम करदाशियां नए साल में लिए जाने वाले संकल्पों में किसी तरह का भरोसा नहीं रखती। लेकिन किम की इच्छा है कि नए साल में वह अपना वजन कम करने की कोशिश करेंगी। इस दौरान उन्होंने एक ऐसी ख्वाहिश जाहिर की है, जिसे वह कभी पूरा ना कर पाएं।

आलिया पर किए गए 'अश्लील' कमेंट्स, लोगों ने बताया पॉर्न फिल्मों लायक!

बीते महीने ही रियलिटी टीवी स्टार ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इस दौरान उनका वजन भी बढ़ गया है। यूएस मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार किम ने अपने इस गोल को वेबसाइट पर फैंस के साथ शेयर किया है।

किम ने लिखा, 'आने वाले महीने में निश्चित रूप से मेरी कोशिश रहेगी कि बेबी वेट को कम कर सकूं। यह सबसे बड़ा काम है जो मुझे सबसे पहले करना है। इसके साथ ही हमारी कोशिश है कि सभी कामों को डेड लाइन में रखते हुए खत्म कर सकें। इसके लिए हम सभी पूरी कोशिश कर रहे हैं।'

लीक से हटकर इस बार जनवरी में रिलीज हो रही कई बड़ी फिल्में

किम ने बताया, 'इसके साथ ही मेरी कोशिश होगी कि अपनी वेबसाइट के लिए कूल फोटोशूट भी करवाऊं।'

किम ने लिखा, 'मैं चाहती हूं कि अपने टि्वटर फॉलोअर्स के साथ एक मजेदार ट्रिप प्लान करूं, जिनसे आज तक नहीं मिल पाई हूं। साथ ही वेस्ट परिवार के साथ भी एक फैमिली टूर प्लान करूं। यह प्रोजेक्ट हैं। इसके लिए समय निकालना है।'

दर्शकों को चौंका देगा 'शब' में रवीना टंडन का अनदेखा अंदाज

किम ने हंसते हुए यह भी लिखा, 'मुझे इन सभी को तोड़ना भी तो सीखना है।'

chat bot
आपका साथी