राजकुमार हिरानी ने जमकर की 'मसान' की तारीफ

हिंदी सिनेमा को 'पीके' जैसी बड़ी हिट फिल्‍म देने वाले अवॉर्ड विनिंग फिल्‍ममेकर राजकुमार हिरानी बॉक्‍स ऑफिस नंबर्स को लेकर ज्‍यादा परेशान नहीं होते हैं। हिरानी का मानना है कि किसी फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन से जज नहीं किया जा सकता।

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 24 Jul 2015 10:03 AM (IST) Updated:Fri, 24 Jul 2015 10:11 AM (IST)
राजकुमार हिरानी ने जमकर की 'मसान' की तारीफ

मुंबई। हिंदी सिनेमा को 'पीके' जैसी बड़ी हिट फिल्म देने वाले अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी बॉक्स ऑफिस नंबर्स को लेकर ज्यादा परेशान नहीं होते हैं। हिरानी का मानना है कि किसी फिल्म को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से जज नहीं किया जा सकता।

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी क्यों फेसबुक पर हुई एक्टिव?

उन्होंने कहा, 'बहुत सारी फिल्मों होती हैं जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा परफॉर्म करती हैं, लेकिन दूसरे ही दिन लोग उन्हें भुला देते हैं। लेकिन 'मसान' ऐसी फिल्म है जिसे लोग काफी समय तक याद रखेंगे। इसलिए मेरा मानना है कि किसी भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर जज नहीं किया जाना चाहिए।' हिरानी ने यह बात 'मसान' की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद कही।

'जुरासिक वर्ल्ड' बनी इतिहास की तीसरी सबसे कामयाब फिल्म

डायरेक्टर नीरज घेवन को 'मसान' के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिल चुकी है। कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'मसान' को कई अवार्ड भी मिले। हिरानी ने भी फिल्म की खुले दिन से तारीफ की। उन्होंने कहा, 'मसान बहुत बेहतरीन है। फिल्म की कहानी शानदार है जिसे उतनी की खूबसूरती से निर्देशित किया गया है। वहीं फिल्म के सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है। मैंने इस फिल्म को बहुत एंजॉय किया।'

'मसान' में संजय मिश्रा, रिचा चड्ढा, विक्की कौशल, श्वेता त्रिपाठी और सौरभ चौधरी ने महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं।

देखें, 'बाहुबली' के बाद 'बजरंगी' पर भी अमूल ने बनाया ये मजेदार एड

chat bot
आपका साथी