रानी मुखर्जी से मिले थे Pervez Musharraf, पाकिस्तान आने के लिए किया था आमंत्रित

Pervez Musharraf Rani Mukerji Meeting पाकिस्तान के भूतपूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का निधन हो गया है। अब उनसे जुड़ा एक पुराना किस्सा वायरल हो रहा है। एम मीटिंग में उन्होंने रानी मुखर्जी को भी बुलाने का निवेदन किया था।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 05:51 PM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 05:51 PM (IST)
रानी मुखर्जी से मिले थे Pervez Musharraf, पाकिस्तान आने के लिए किया था आमंत्रित
Pervez Musharraf Rani Mukerji Meeting: रानी मुखर्जी की सराहना पाकिस्तानी राष्ट्रपति ने की थी।

नई दिल्ली, जेएनएन। Pervez Musharraf Rani Mukerji: परवेज अशरफ मुशर्रफ का रविवार को दुबई में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। इस बीच उनको लेकर रानी मुखर्जी से जुड़ा एक किस्सा बहुत फेमस है, जो एक बार फिर चर्चा में आ गया है। दरअसल परवेज मुशर्रफ की पत्नी रानी मुखर्जी की बहुत बड़ी फैन थी। इसलिए जब वह भारत यात्रा पर आई थी, उन्होंने रानी मुखर्जी से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद रानी मुखर्जी को भी इस प्रोटोकॉल में शामिल किया गया था। वह बॉलीवुड से शामिल होने वाली एकमात्र अभिनेत्री थी। 

रानी मुखर्जी ने पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ से भेंट की थी

रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि भारत के तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ 16 अप्रैल 2005 को दिल्ली के अशोका होटल में मिलने वाले थे। इस दौरान उन्हें बुलाया गया था क्योंकि परवेज मुशर्रफ की पत्नी बेगम सहबा मुशर्रफ की वह पसंदीदा थी। दरअसल बेगम सहबा मुशर्रफ ने शाह रुख खान और रानी मुखर्जी के फिल्म वीर-जारा देखी थी। इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक पाकिस्तानी ह्यूमन राइट एक्टिविस्ट की भूमिका निभाई थी, जिसकी भूमिका बेगम सहबा को काफी पसंद आई थी।

यह भी पढ़ें: Shark Tank India 2: 18 साल का लड़का 8 साल की उम्र में बना एंटरप्रेन्योर, बातें सुन जजों का खुला रह गया मुंह

रानी मुखर्जी की वीर-जारा पाकिस्तान में भी फेमस है

इस मीटिंग के बारे में बताते हुए रानी मुखर्जी ने कहा था, 'मेरे लिए तो जैसे मानो कोई सपना ही था। इस प्रकार के कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद मैंने जाना कि मैंने जीवन में कुछ किया है। बॉर्डर के उस ओर वीर-जारा और ब्लैक को काफी पसंद किया गया था। गेस्ट लिस्ट का हिस्सा बनकर मैं काफी अच्छा महसूस कर रही थी।'

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt की पोस्ट पर श्रद्धा कपूर ने किया मजेदार कमेंट, कहा- रणबीर कपूर अपनी रियल आईडी...

राष्ट्रपति मुशर्रफ ने रानी मुखर्जी की सराहना की थी

रानी मुखर्जी ने यह भी कहा था कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद ने उन्हें पाकिस्तान आने का निमंत्रण भी दिया था। वह कहती है, ''मैं जब चाहूं तब पाकिस्तान जा सकती हूं और उन्हें काफी खुशी होगी।' वहीं, राष्ट्रपति मुशर्रफ ने कहा था कि वह पाकिस्तान में काफी फेमस है। 

chat bot
आपका साथी